दमोह : खेत में गई 11 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म

जिले के हटा थाना क्षेत्र के एक गांव में 11 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

दमोह : खेत में गई 11 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म

जिले के हटा थाना क्षेत्र के एक गांव में 11 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि वह सोमवार शाम को अपनी सहेलियों के साथ खेत में चने की साग तोडऩे के लिए गई थी।

यह भी पढ़ेंहमीरपुर : मिट्टी और डस्ट से बनाई जा रही सीसी रोड को लेकर भड़के ग्रामीण

इसी दौरान रिश्तेदारी में आया एक युवक उसे बहला-फुसलाकर झोपड़ी में ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और प्रकरण दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू की।

हटा थाना प्रभारी दीपक खत्री ने बताया कि सोमवार शाम को नाबालिग जब खेत में गई थी, उसी दौरान रिश्तेदारी में एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़त ने घर आकर परिजनों को आप बीती सुनाई। इसके बाद देर रात परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड में जल्द मेमू ट्रेनें दौड़ाने की तैयारी, लीजिये पूरी जानकारी

वहीं, आरोपित के खिलाफ दुराचार, एससी एसटी एक्ट, पॉस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर घटना क्रम को विवेचना में लिया है। उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी लगने के बाद एसडीओपी प्रिया सिंधी ने भी थाने पहुंचकर जानकारी ली और अग्रिम कार्यवाही के निर्देश दिये। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में मामले की विवेचना जारी है। आरोपित की तलाश की जा रही है। 

यह भी पढ़ेंमुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इसी हफ्ते आएंगे बाँदा, प्रशासन तैयारियों में जुटा

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0