महोबा : 10 दिन से लापता फुफेरे भाई बहन के फाँसी पर लटकते मिले शव

27 अगस्त जिला अन्तर्गत कस्बा अजनर के बस स्टैंड के निकट निर्माणाधीन मकान में फुफेरे भाई-बहन के शव रस्सी के सहारे फंदे..

महोबा : 10 दिन से लापता फुफेरे भाई बहन के फाँसी पर लटकते मिले शव
फाइल फोटो

  • हत्या या आत्महत्या में फँसा पेंच

27 अगस्त जिला अन्तर्गत कस्बा अजनर के बस स्टैंड के निकट निर्माणाधीन मकान में फुफेरे भाई-बहन के शव रस्सी के सहारे फंदे से संदिग्ध अवस्था मे लटकते मिले। कस्बे में चर्चा के अनुसार प्रेम-प्रसंग के चलते प्रेमी युगल के एक साथ जान देने की बात कही जा रही है। जानकारी में आया है कि दोनों प्रेमी युगल दस दिन पहले महोबा बन्धान बार्ड स्तिथ घर से निकले थे। घटना स्थल सम्बंधित मकान से दुर्गंध उठने पर घटना की जानकारी जब पुलिस को दी गई तो पुलिस घटना स्थल पर पहुँची एवं सम्बंधित मामले की प्रारम्भिक जाँच पुलिस के द्वारा शुरू कर दी गयी ।

यह भी पढ़ें - शर्मसार : बच्चा रोते हुए चुप नहीं हुआ तो मां ने हाईवे पर अपने दो साल के बच्चे को फेंक दिया

गौरतलब है कि कस्बा अजनर में बमनौरा गांव निवासी रामा रैकवार का एक मकान अजनर बस स्टैंड  के पास निकट है। जो मकान अभी निर्माणाधीन होने के चलते परिजन यहां नहीं रहते। रामा रैकवार मेहनत-मजदूरी के साथ बंटाई पर खेती का काम करता है। उसका पुत्र सोनू उम्र लगभग 18 बर्ष, जो कि इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर रहा था। सोनू का महोबा नगर के मुहाल नयापुरा बंधानवार्ड निवासी अपनी बुआ के यहां आना-जाना था। 16 अगस्त को सोनू महोबा आया।

इसके बाद सोनू व उसकी बुआ की लड़की पूजा (17) लापता हो गए। परिवार का मामला होने के चलते पुलिस को सूचना नहीं दी गई। परिजन गांव व रिश्तेदारी में खोजबीन करते रहे। शनिवार सुबह रामा के निर्माणाधीन मकान से दुर्गंध उठने पर पड़ोसियों ने परिजनों व पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे तहसीलदार कुलपहाड़ विपिन कुमार और थानाध्यक्ष अजनर लाखन सिंह ने जांच की। दोनों के शव मकान की छत पर लगे लोहे के जाल से रस्सी के सहारे लटकते मिले। आशंका जताई जा रही है कि प्रेम-प्रसंग के चलते दोनों ने एक साथ जान दी। मृतका जीजीआईसी में हाईस्कूल की छात्रा बताई जा रही है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें - बाँदा पुलिस चौकी के अंदर घुसकर शिकायत कर्ता के साथ मे दबंगों के द्वारा गाली गलौज मारपीट करने का वीडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़ें - बांदा : एंटी करप्शन झांसी की टीम ने रिश्वत लेते हुए पीआरडी के बीओ को रंगे हाथ पकड़ा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1