बाँदा : बकरी चराने गए छात्र का फांसी पर लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

प्रतिदिन की तरह छात्र अपनी बकरियों को लेकर चराने गया था, उसकी लाश बबूल के पेड़ से रस्सी के सहारे फांसी पर लटकती मिली..

बाँदा : बकरी चराने गए छात्र का फांसी पर लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस
फाइल फोटो

प्रतिदिन की तरह छात्र अपनी बकरियों को लेकर चराने गया था, उसकी लाश बबूल के पेड़ से रस्सी के सहारे फांसी पर लटकती मिली। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आत्महत्या का कारण ज्ञात नहीं हो सका है। घटना रविवार की शाम जिला थाना क्षेत्र के महेंदू गांव की है। महेन्दू गांव के श्रीचंद पाल का 16 वर्षीय पुत्र प्रांशु रविवार घर से बकरियां लेकर चराने के लिए गया हुआ था।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में अवैध स्थानों पर चल रहे शराब ठेके

अपने घर से लगभाग 2 किलोमीटर दूर अपने खेत मे ही लगे बबूल के पेड़ में प्लास्टिक की रस्सी का फंदा बनाकर लटकर आत्महत्या कर ली है। गांव के लोगों ने देखा तो मृतक के परिजनों को जानकारी दी। जानकारी पाकर पहुँचे परिजनों ने देखा तो कोहराम मच गया। मृतक के  दादा हरिश्चन्द्र पाल ने चिल्ला पुलिस को सूचना दिया। सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दादा हरिश्चन्द्र ने बताया कि मृतक की जेब में उसका मोबाइल भी पडा था। इस साल हाई स्कूल में गया था। पढ़ने में भी होशियार था। मृतक दो भाइयों में सबसे बड़ा था। प्रांशु की मौत से मां सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर चिल्ला थाना प्रभारी आनन्द कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लगता है फिर भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वास्तविक जानकारी होगी।

यह भी पढ़ें - बाँदा : टॉप टेन अपराधी अवैध तमंचा के साथ साथी समेत गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - गोरखपुर लिंक एक्सप्रेसवे के बन जाने से सफर का समय 5 घंटे कम हो जायेगा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
3
sad
1
wow
2