हमीरपुर में संदिग्ध अवस्था में नाले में मिला युवक का शव

राठ कस्बे के एक नाले में बुधवार को एक युवक का शव पड़ा होने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस...

हमीरपुर में संदिग्ध अवस्था में नाले में मिला युवक का शव

राठ कस्बे के एक नाले में बुधवार को एक युवक का शव पड़ा होने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को नाले से निकलवाया और मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें - झांसी-लखनऊ पैसेंजर सहित चार ट्रेनों के निरस्त होने से, यात्रियों की परेशानी बढी

राठ नगर के दीवानपुरा मुहल्ला स्थित चित्रगुप्ता इंटर कालेज के करीब सड़क किनारे नाले में एक युवक का शव आज दोपहर राहगीरों ने देखा। नाले में शव की खबर से सनसनी फैल गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकालवाया और शव की शिनाख्त कांशीराम कालोनी निवासी नत्थू (42) पुत्र शकूर के रुप में की गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों ने हत्या किये जाने का आरोप लगाया है, जबकि शव जहां पाया गया वहां रह रहे लोगों का कहना है कि बीती रात कुछ लोग नशा में धुत होकर सड़क पर काफी देर बहस करते रहे थे।

यह भी पढ़ें - झांसी में दंपति के साथ लूट करने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

लोगों का अनुमान है कि वह लोग यहीं कहीं बैठकर शराब पी रहे थे। नत्थू कांशीराम कालोनी जाने को निकला और सड़क किनारे नाले में गिर गया और फिर बाहर नहीं निकल पाया जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक वाहन चालक था और वाहन चलाकर व मजदूरी करके अपना जीवकोपार्जन करता था। परिवार में अपनी पत्नी व तीन व और एक पुत्री सहित अन्य परिवारीजनों को छोड़ गया है।

यह भी पढ़ें - यात्रीगण ध्यान दें :वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी के रास्ते चली हैदराबाद गोरखपुर स्पेशल ट्रेन

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0