लापता हुए 7 साल के मासूम का शव तालाब से हुआ बरामद

जिले की तहसील चरखारी अन्तर्गत लापता हुए 7 साल के मासूम का शव जांच के दौरान पुलिस ने तालाब से बरामद...

लापता हुए 7 साल के मासूम का शव तालाब से हुआ बरामद

महोबा

जिले की तहसील चरखारी अन्तर्गत लापता हुए 7 साल के मासूम का शव जांच के दौरान पुलिस ने तालाब से बरामद किया। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला। पुलिस ने प्रारम्भिक कार्यवाही के तहत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अन्य किसी भी प्रकार की आंशका के चलते अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है । 

यह भी पढ़ें - पांच दिन से लापता किशोरी का शव कुएं में मिला, मौत की गुत्थी उलझी

जानकारी के अनुसार जिला अन्तर्गत चरखारी कोतवाली कस्बे के कोठी ताल इलाके में रहने वाले इलियास उर्फ गुड्डू पठान का 7 वर्षीय पुत्र शान आज सुबह 7 बजे से ही लापता हो गया था। बच्चे के गायब होने की जानकारी मिलते ही परिवारीजन तलाश में आसपास के इलाके में लगातार जानकारी करते रहे इसके बाद भी कोई भी सफलता नहीं मिल पाई। जिसके बाद परिवार के लोगों ने बच्चे के लापता होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस जांच हेतु जब मौका स्थल पर पहुंची तो पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी। मकान के पास बने कोठी ताल तालाब में अनहोनी की आशंकाओं के चलते बच्चे को तलाशने के प्रयास पुलिस के द्वारा शुरू किये गये जिसके बाद ही बच्चे की चप्पल तालाब में दिखाई दी।

यह भी पढ़ें - नगर निकायों में कार्यकाल खत्म, प्रशासकीय व्यवस्था लागू, नियुक्त होंगे प्रशासक

इसके बाद पुलिस की आशंका यकीन में बदल गयी जिसके बाद पुलिस ने तालाब में गोताखोरों को उतारा जिसमें तलाशी के दौरान मासूम का शव तालाब से बरामद कर लिया गया । परिजनों से जब इस सम्बंध में बात की गई तो मृतक बालक के परिजनों का कहना है बच्चा शान जो कि सुबह घर के बाहर खेल रहा था। शायद खेलते खेलते तालाब में गिर गया होगा। जिस वजह से उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस के अनुसार शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है रिपोर्ट आने के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - लक्ष्य बुंदेलखंड जन सेवा समिति ने लगाया एक करोड़ के घोटाले का आरोप

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0