बांदा में नहर के किनारे मिली अज्ञात युवक की लाश, हत्या की आशंका 

जनपद में आज सवेरे कायल माइनर के पास एक अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है..

बांदा में नहर के किनारे मिली अज्ञात युवक की लाश, हत्या की आशंका 

जनपद में आज सवेरे कायल माइनर के पास एक अज्ञात युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें - रथ पर सवार होकर रामलीला मैदान जाएंगे सीएम योगी

घटना बबेरू थाना क्षेत्र के कायल माइनर के पास की है।इसी थाना क्षेत्र के भदेहदू गांव के नजदीक कायल माइनर है इसी नहर के किनारे 40 वर्षीय अज्ञात युवक का  शव पड़ा मिला।सवेरे जब किसान अपने खेतों की तरफ जा रहे थे तभी उन्हें नहर के पास अज्ञात युवक की लाश दिखाई पड़ी।ग्रामीणों ने इस बारे में समाजसेवी पीसी पटेल जनसेवक को अवगत कराया।

समाजसेवी ने भी तत्परता से मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त के लिए क्षेत्रीय लोगों को बुलाया जब कोई पहचान नहीं हो पाई तो इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

पुलिस भी शव की शिनाख्त को लेकर परेशान रही आस-पास के ग्रामीणों को बुलाकर शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। मृतक ने हल्का नीला रंग जींस और टीशर्ट पहन रखी है,  प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है की सुनियोजित ढंग से युवक की कहीं अन्य स्थान पर हत्या करने के बाद उसे वाहन के जरिए लाया गया और  नहर के किनारे शव फेंक कर हत्यारे चले गए है।

यह भी पढ़ें - निजीकरण के विरोध में विद्युत कर्मचारियों द्वारा कार्य बहिष्कार शुरू

शव की शिनाख्त होने के बाद ही पता चल सकेगा कि मृतक की हत्या किन लोगों ने और किस इरादे से की है।फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम  लिए भेज कर छानबीन शुरू कर दी है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0