किसानों का डेथ वारेंट है  मोदी सरकार का कृषि बिल - अखिलेश कटियार

केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि बिल की खामियां गिनाने के लिए यूपी के दौरे पर निकले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटियार बुद्धवार को चित्रकूट पहुंचे...

किसानों का डेथ वारेंट है  मोदी सरकार का कृषि बिल - अखिलेश कटियार

  • सपा के राष्ट्रीय सचिव ने गिनाई कृषि बिल की खामियां

केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि बिल की खामियां गिनाने के लिए यूपी के दौरे पर निकले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटियार बुद्धवार को चित्रकूट पहुंचे। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नजर किसानों की जमीनों पर है। किसान बिल के जरिये पूंजीपतियों को किसानों की जमीन सौपने अन्ना दाता को गुलाम बनाने की तैयारी चल रहीं है। हाथरस कांड की निंदा करते हुए राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि दलित बेटी को जल्द न्याय न मिला तो सपाई सडकों पर उतर कर आंदोलन करेगें। इसके अलावा 2022 में सपा की सरकार बनी तो संविदा पर नौकरी देने का काला कानून खत्म कर दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें : केन्द्र सरकार ने कारोबारियों को दी ये बड़ी राहत

बुद्धवार को चित्रकूट के दौरे पर आये सपा के राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटियार ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि किसान बिल देश के किसानों के लिए डेथ वारेंट साबित होगा। पूजींपतियोें के हाथों की किसानों की जमीन सौपकर मोदी सरकार उन्हें गुलाम बनाने की साजिश रच रहीं है। सरकार ने किसानों,बेराजगारों और व्यापारियों को बेवकूफ बनाकर उनके निजी आर्थिक आजादी को तोड़ने का काम किया है। केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार किसान विरोधी है। कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। जंगलराज कायम होने से अपराधी बेलगाम हो गये है।

यह भी पढ़ें : चित्रकूट : मध्यप्रदेश की गंदगी से कराह रही जीवन दायनी मंदाकिनी, ठंडे बस्ते में सीवर योजना

हाथरस में दलित बेटी के साथ हुए गैंगरेप के बाद हुई हत्या की निंदा करते हुए कहा कि जंगलराज का शिकार हुई दलित बेटी को न्याय न मिला तो सडकों पर उतर कर सपाई प्रदेश व्यापी आंदोलन करेंगें। कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता भाजपा सरकार को सबक सिखाने का काम करेगीं। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार और लूट चरम पर है। उन्होने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर कृषि बिल के खिलाफ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अब घर-घर जाकर किसानों को बिल की बारीकियों से रूबरू कराने का काम करेगेें।

यह भी पढ़ें : लखनऊ से झांसी के लिए एक अक्टूबर से चलेगी यह स्पेशल ट्रेनें

उन्होंने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में यूपी में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बने तो संविदा पर नौकरी देने का काला कानून खत्म किया जायेगा। इसके अलावा उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से बड़ी संख्या में सरकारी विभागों में भर्तियां की जाएंगी और बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। इस अवसर पर पूर्व विधायक वीर सिंह पटेल,सपा जिलाध्यक्ष अनुज सिंह यादव,उपाध्यक्ष मो0गुलाब खां,महासचिव फराज खां,रसीद खां,नरेंद्र यादव,नवल पटेल,शेरा यादव,संदीप पटेल आदि दर्जनों सपाई मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें : विवादित ढांचा विध्वंस मामले में सभी 32 आरोपित बरी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0