निर्माणाधीन बस स्टैण्ड सहित कई निर्माण कार्यों में मिली खामियां, डीएम ने दिया तकनीकी जांच के आदेश

जिलाधिकारी अनुराग पटेल ने तहसील बबेरू में बाह्य न्यायालय में बन रहे दो कोर्ट रूम और टाइप-5 के दो आवासा,निर्माणाधीन बस स्टैण्ड..

निर्माणाधीन बस स्टैण्ड सहित कई निर्माण कार्यों में मिली खामियां, डीएम ने दिया तकनीकी जांच के आदेश
बाँदा डीएम (banda dm)

जिलाधिकारी अनुराग पटेल ने तहसील बबेरू में बाह्य न्यायालय में बन रहे दो कोर्ट रूम और टाइप-5 के दो आवासा,निर्माणाधीन बस स्टैण्ड एवं राजकीय हाई स्कूल आहार के निर्माण कार्यों तथा आहार में स्थित गौशाला का आकस्मिक निरीक्षण किया। निर्माण कार्यों  में तमाम खामियां पाये जाने पर जिलाधिकारी ने कहा सभी कार्यों की तकनीकी जांच करायी जायेगी और अधिशाषी अभियंता यूपीपीसीएल के विरूद्ध शासन को पत्राचार कर कार्यवाही की जायेगी।

यह भी पढ़ें - दबंग जबरन 14000 ईट भरवा ले गए, शिकायत की तो पुलिस ने उल्टा किसान का किया चालान

निरीक्षण के दौरान जिलाधिकरी अनुराग पटेल ने बाह्य न्यायालय के प्रशासनिक भवन की बीम में हनीकॉम्बिंग पायी। इसके अलावा साइड में मिट्टी डलवाने का कार्य अधूरा पाया गया। उन्होंने परियोजना प्रबन्धक, यूपीपीसीएल को निर्देश दिये कि अधिक से अधिक लेवर लगाकर निर्माणाधीन कार्य को युद्ध स्तर पर पूर्ण कराया जाए।

बाँदा डीएम (banda dm)

निर्माणाधीन बस स्टैण्ड के निरीक्षण के दौरान ईंट द्वेम दर्जे की प्रयोग में लायी जा रही थी। उन्होंने कठोर चेतावनी देते हुए कहा कि यदि भविष्य में इस तरह की अनियमितता पायी जाती है तो शासन को पत्राचार किया जायेगा। इसी तरह आहार में निर्माणाधीन राजकीय हाई स्कूल के निरीक्षण के दौरान बीम तथा छत दोनों में हनीकॉम्बिग पायी गयी जिसमें लोहे की छड दिख रही थी। जिलाधिकारी ने तकनीकी जांच के आदेश दिये।

बाँदा डीएम (banda dm)

जिलाधिकारी अनुराग पटेल ने गौशाला के निरीक्षण के दौरान खण्ड विकास अधिकारी एवं सचिव को निर्देश दिये कि चारे, भूसे एवं पानी की पर्याप्त व्यवस्था की जाये तथा ठण्ड से बचाव को अस्थायी रूप में तिरपाल लगवायी जाए जिससे गोवंशों को ठण्ड से बचाया जा सके।

यह भी पढ़ें - बांदा जेल में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी से ED ने की 6 घंटे पूछताछ

यह भी पढ़ें - बॉलीवुड हस्तियों ने शाहरुख़ खान को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

बाँदा डीएम (banda dm)

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1