शौचालय को बनाया प्रसव केन्द्र, पुलिस की हो रही तारीफ

उत्तर प्रदेश पुलिस पर एक तरफ जहां तरह -तरह के आरोप लगते रहते हैं, वहीं मंगलवार की देर रात गाजियाबाद पुलिस..

शौचालय को बनाया प्रसव केन्द्र, पुलिस की हो रही तारीफ

गाजियाबाद,

उत्तर प्रदेश पुलिस पर एक तरफ जहां  तरह -तरह के आरोप लगते रहते हैं, वहीं  मंगलवार की देर रात गाजियाबाद पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया।

खबर मिली कि विजयनगर क्षेत्र के एक सार्वजनिक शौचालय में एक महिला ने दो बच्चियों को जन्म दिया है। सूचना मिलने पर विजय नगर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया । 

यह भी पढ़ें - मानिकपुर झांसी रेलवे ट्रैक पर अप्रैल में फिर शुरू होगा दोहरीकरण

दरअसल, दिल्ली निवासी दर्शन नामक शख्स गाजियाबाद आया हुआ था। जरूरत महसूस होने पर वह अपनी पत्नी को सार्वजनिक शौचालय में टॉयलेट उपयोग के लिए ले गया। इसी दौरान उसकी पत्नी ने दो बच्चियों को जन्म  दिया। ऐसे में दर्शन की समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करें।

आनन-फानन  उसने इसकी सूचना विजय नगर पुलिस को दी । जैसे ही सूचना मिली,  विजय नगर पुलिस तत्काल एम्बुलेंस लेकर सार्वजनिक शौचालय पर पहुंची और बच्चियों सहित महिला को अस्पताल ले गई। पुलिस के इस कृत्य की चारों ओर प्रशंसा हो रही है।

यह भी पढ़ें - रश्मि देसाई ने ब्लैक ड्रेस में ढ़ाई सनसनी, सोशल मीडिया पर बटोरे तारीफों के पुल

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने भी इस कार्य के लिए विजय नगर पुलिस की पीठ थपथपाई  और रात्रि में ही ट्वीट करके पूरे वाकये को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

उन्होंने महिला व उसके परिजन को दो बच्चियों को जन्म देने पर बधाई दी और साथ ही महिला की मदद करने वाले पुलिसकर्मियों की प्रशंसा की है। दर्शन ने भी इसके लिए गाजियाबाद पुलिस का आभार व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें - झांसी मानिकपुर और भीमसेन खैरार के बीच दोहरी लाइन बनाने का कार्य ने पकड़ी रफ़्तार, देखें यहाँ

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
1
sad
0
wow
1