सीएम से बुन्देलखण्ड को मिनी फिल्म सिटी बनाने, धार्मिक व पर्यटन स्थलों के सौंदर्यीकरण की मांग 

जनपद के भाजपा नेता व तिंदवारी से विधायक बृजेश प्रजापति ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर अपने क्षेत्र के..

सीएम से बुन्देलखण्ड को मिनी फिल्म सिटी बनाने, धार्मिक व पर्यटन स्थलों के सौंदर्यीकरण की मांग 

जनपद के भाजपा नेता व तिंदवारी से विधायक बृजेश प्रजापति ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर अपने क्षेत्र के धार्मिक व ऐतिहासिक स्थलों के सौंदर्यीकरण की मांग की है,साथ ही यमुना नदी में पुल बनाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें - अनुसूचित जाति के छात्रों को 5 गुना छात्रवृत्ति बढ़ाना ऐतिहासिक निर्णय : कृष्णा पासवान

विधायक श्री प्रजापति ने पैलानी गलौली , घाटमपुर कानपुर मार्ग पर यमुना नदी में पुल बनाने, बांदा तिंदवारी फतेहपुर लालगंज बछरावां मार्ग को 6 लेन बनाने की मांग की है।उन्होंने कहा कि चित्रकूट धाम मंडल मुख्यालय होने के बावजूद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से किसी भी मार्ग से 4 या 6  लेन से नहीं जुड़ा है,मंडल के नागरिकों को आवश्यक कार्य हेतु अक्सर प्रदेश की राजधानी लखनऊ जाना पड़ता है। जिस कारण राजधानी आने वाले प्रमुख मार्गों पर ट्राफिक काफी रहता है और दुर्घटनाएं अक्सर होती रहती है इसलिए इस मार्ग को 6 लेन में तब्दील किया जाए।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखण्ड के अग्रदूत : बुंदेलखण्ड के गौरवशाली अतीत से जुडने का मौका 

इसी तरह धार्मिक पर्यटन दृष्टि से भूरागढ़ दुर्ग, ग्राम लसडा मे कारू बाबा देवस्थान, खपटिहा कला में पाथा दाई मंदिर, रामपुर में भीखर दाई मंदिर, कानाखेड़ा में भुइया रानी मंदिर ,बेंदा में माता कालका मंदिर, ग्राम जारी में सती माता मंदिर और ग्राम इटवा में दिवलाहा बाबा मंदिर का सौंदर्यीकरण कराए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें - नगर पालिका बांदा चेयरमैन के भ्रष्टाचार का खुलासा, आयुक्त ने की कार्यवाही की संस्तुति

इसी तरह विधायक ने वर्षों से बंद पड़ी कताई मिल की जमीन जो लगभग 250 एकड़ है का उपयोग अन्य उद्योगों में करने की मांग की है और प्राकृतिक सुंदरता से भरपूर बुंदेलखंड जहां पर खूबसूरत घाटियां, पहाड, झरने मौजूद है को देखते हुए इस क्षेत्र में मिनी फिल्म सिटी का निर्माण कराने की मांग की है।

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री योगी करेंगे धर्म नगरी चित्रकूट के 48वें राष्ट्रीय रामायण मेले का उद्घाटन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0