पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध मौत की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग

यू.पी. जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन (उपजा) के प्रांतीय अध्यक्ष रतन दीक्षित, महामंत्री अशोक अग्निहोत्री, संगठन मंत्री संतोष भगवन तथा प्रतापगढ़ इकाई के..

पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध मौत की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग
पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध मौत

यू.पी. जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन (उपजा) के प्रांतीय अध्यक्ष रतन दीक्षित, महामंत्री अशोक अग्निहोत्री, संगठन मंत्री संतोष भगवन तथा प्रतापगढ़ इकाई के अध्यक्ष अखिल नारायण सिंह व महामंत्री डॉ अमित पाण्डेय ने एबीपी न्यूज गंगा चैनल के जिला संवाददाता पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध मौत की उच्चस्तरीय जांच कराए जाने व पीड़ित परिजनों को एक करोड़ रूपया मुआवजा राशि दिलाए जाने की मांग शासन से की है ।

बता दें कि सुलभ श्रीवास्तव 13 जून को पुलिस द्वारा लालगंज क्षेत्र में बरामद हुई अवैध असलहा फैक्ट्री का पुलिस द्वारा खुलासा किए जाने की घटना, की कवरेज करने गए थे । वापस लौटते समय सुखपाल नगर से कटरा मेदनीगंज चैराहे के बीच महकनी गांव के सामने स्थित ईट भट्टे के पास रात करीब साढ़े 10 बजे घायल अवस्था में मिले ।

यह भी पढ़ें - कोरोना की तीसरी लहर से बचाव को, 450 बच्चों का आयुर्वेदिक टीकाकरण

उपचार के लिए उन्हें जिला अस्पताल पहुँचाया गया । जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । सुलभ श्रीवास्तव ने 2 दिन पहले शराब माफियाओं से संबंधित खबर चलाने पर, अपने जान माल के खतरे की संभावना को जताते हुए प्रयागराज व पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ को प्रार्थना पत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाई थी । लेकिन पुलिस ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया ।

पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव की संदिग्ध मौत

उपजा के प्रांतीय अध्यक्ष रतन दीक्षित ने कहा कि शराब माफियाओं के विरुद्ध खबर चलाने के बाद पत्रकार शुलभ श्रीवास्तव ने अपनी सुरक्षा की गुहार आलाधिकारियों से लगायी थी, लेकिन प्रशासन ने कोई ध्यान नहीं दिया, जिसके चलते यह घटना हुई । उपजा शोक व्यक्त करते हुए इस घटना की उच्चस्तरीय जाँच की मांग करती है । उपजा की सभी जिला इकाइयों के द्वारा मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा जा रहा है । एनयूजेआई के अध्यक्ष रास बिहारी ने भी इस घटना पर रोष व्यक्त करते हुए पूरी घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है 

यह भी पढ़ें - महानगर में पेयजल समस्या को लेकर कांग्रेस का निर्जल अनशन, महिला हुई अचेत

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1