शहर के अन्ना गौवंशो को गौशाला में स्थानांतरित करने की मांग

प्राणी सेवा समूह चैरिटेबल ट्रस्ट ने आज नगर पालिका अध्यक्ष मोहन साहू को एक ज्ञापन देकर शहर के सभी अन्ना गोवंशो..

शहर के अन्ना गौवंशो को गौशाला में स्थानांतरित करने की मांग

प्राणी सेवा समूह चैरिटेबल ट्रस्ट ने आज नगर पालिका अध्यक्ष मोहन साहू को एक ज्ञापन देकर शहर के सभी अन्ना गोवंशो को ग्राम हटेटीपुरवा में स्थित गौशाला में स्थानांतरित कर गौशाला को संचालित करने की मांग की है।

ट्रस्ट के अध्यक्ष  सुरेंद्र सोनी के नेतृत्व में  नगरपालिका अध्यक्ष से मिलकर दिए गए ज्ञापन में कहा है कि प्राणी सेवा समूह चैरिटेबल ट्रस्ट के संज्ञान में आया है कि ग्राम हटेटी पुरवा में गौशाला इस समय बंद है जबकि यह गौशाला पूर्णतया विकसित है।

इसमें लगभग 400 गोवंश रखरखाव की व्यवस्था है।बांदा शहर के अंदर बड़ी संख्या में गोवंश अन्ना स्थिति में घूम रहे हैं।जिससे शहरवासियों को अत्याधिक कष्ट का सामना करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें - जाह्नवी कपूर लग रहीं बेहद खूबसूरत, नियोन कलर की ड्रेस में तस्वीरें हुईं वायरल

अगर इन गौवंश को हटेटी पुरवा के गौशाला में स्थानांतरित कर दिया जाए तो इन्हें भरपेट चारा भूषा मिलेगा और उनकी देखभाल भी हो जाएगी।

ट्रस्ट के अध्यक्ष ने यह भी कहा कि गोवंश स्थानांतरित होने के बाद ट्रस्ट अपनी सामर्थ्य के अनुसार गोवंश के आहार की व्यवस्था भी करेगा।

ज्ञापन देने वालों में अध्यक्ष के अलावा सचिव विजय कुमार गुप्ता, जनार्दन सिंह ,बबलू गुप्ता, जितेंद्र सिंह गौतम, दीपक अवस्थी, दिनेश गुप्ता, सिद्धांत सोनी, राम सफुल कश्यप और अमित सेठ भोलू इत्यादि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा का सामने आया फर्स्ट लुक, देखिये यहाँ

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0