हिंदू संगठनों का प्रदर्शन, कहा 1947 का भारत नहीं, कायदे में रहो फायदे में रहोगे

देश में बढ़ रही इस्लामिक जेहादी कट्टरता और हिंसा के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने गुरूवार को कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करके..

हिंदू संगठनों का प्रदर्शन, कहा 1947 का भारत नहीं, कायदे में रहो फायदे में रहोगे

बांदा,

देश में बढ़ रही इस्लामिक जेहादी कट्टरता और हिंसा के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने गुरूवार को कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करके चेतावनी देते हुए कहा है कि यह 1947 का भारत नहीं 2022 का भारत है, कायदे में रहो तो फायदे में रहेंगे। भारत का संविधान जिन्हें पसंद नहीं भारत छोड़कर जाएं।साथ ही यह भी कहा है कि देशभर में जहरीले भाषण देने वालों को चिन्हित कर उन पर कार्यवाही की जाये। इस आशय का राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा है। 

यह भी पढ़ें - बुंदेलों की धरती पर उभर आया बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे, महज 27 महीनों में 296 किमी किया तैयार

नगर मजिस्ट्रेट को दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि पिछले कुछ समय से देशभर में इस्लामिक जेहादी कट्टरता बढ़ती जा रही है। योजनापूर्वक हिन्दुओं पर हमले किये जा रहे है। वर्ष प्रतिपदा एवं भगवान श्रीराम के प्रकटोत्सव श्रीराम नवमी पर देशभर में शोभायात्राओं पर पथराव और हमले किये गये। जिसके कारण अनेक स्थानों पर कर्फ्यू लगाना पड़ा और देशभर में तनाव की स्थिति बनी। हिन्दू समाज ने धैर्य रखा जिसके कारण कोई बड़ी अनहोनी नहीं हुई। बाद में कुछ स्थानों पर श्री हनुमान जयंती की शोभायात्राओं पर भी पथराव हुआ।

हिन्दू समाज अपने ही देश में अपने आराध्य देवों की शोभायात्रा नहीं निकाल पा रहा है। हिजाब विवाद के समय भी कर्नाटक में बजसा दल कार्यकर्ता हर्षा की निर्मम हत्या की गयी। उस समय भी अनेक स्थानों पर हिन्दुओं पर हमले हुये थे। अभी हाल मे नुपुर शर्मा व नवीन जिन्दल के बयान को लेकर गत दो शुक्रवारों को जुम्मे की नमाज के बाद मस्जिदों से हमले किये गये। हिन्दू घरों, दुकानों, वाहनों को आग लगा दी गयी। शासकीय सम्पत्ति और मंदिरों को भी भारी मात्रा में नुकसान पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें - पीएम मोदी ने बढ़ाया हौसला, किसानों ने 200 बीघा खेतों में जल संरक्षण को बनाई मेड़

पुलिस बलों पर भी इमले हुये अनेक लोगों को जान से मारने की धमकियों दी जा रही है। कानून को इन जेहादियों ने मजाक बना दिया है। जिससे सम्पूर्ण देश का हिन्दू समाज इन हमलों से आहत है और आक्रोशित भी है।  ज्ञापन में मांग की गई है कि जुमे की नमाज के बाद मस्जिदों से निकली उन्मादी भीड़ और दंगाईयों को पहचान कर उन पर रासुका के तहत कार्यवाही की जाये।

इनको भडकाने वाले मुल्ला  मौलवियो  अन्य मुस्लिम व नेताओं की पहचानकर उन पर भी रासुका लगाकर जिलाबदर की कार्यवाही की जाये। देशभर में ऐसे जहरील भाषण देने वालों को चिन्हित कर उन पर कार्यवाही की जाये। प्रदर्शन करने वालों में विश्व हिंदू परिषद के जिला जिलाध्यक्ष चंद्र मोहन वेदी व बजरंग दल के प्रभाकर सिंह चंदेल आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें - यूपी में जल्द झमाझम बारिश होने की है संभावना, उमस से मिलेगी राहत

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2