डेंटर के पुत्र को गोली मारकर किया घायल, कानपुर रेफर

शहर में आपस में कहासुनी के बाद एक युवक को गोली मार दी गई जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों..

डेंटर के पुत्र को गोली मारकर किया घायल, कानपुर रेफर

शहर में आपस में कहासुनी के बाद एक युवक को गोली मार दी गई जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रिफर कर दिया। जिसका इलाज चल रहा है।

घटना शहर कोतवाली अंतर्गत मर्दन नाका मोहल्ले में मंगलवार की रात हुई। मर्दानाका निवासी सलमान (22) पुत्र इरफान जब दुकान से घर लौट रहा था तभी  देर रात मोहल्ले के ही युवको से डीएवी कालेज के पास मनोहरी गंज में किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री के विशेष सचिव रहे सुभ्रान्त शुक्ला होंगे चित्रकूट के नए डीएम

जिससे हमलावरों ने से तमंचे से गोली मारकर घायल कर दिया। हमलावरों की संख्या तीन थी। गोली मारने के बाद तीनों युवक बाइक में सवार होकर मौके से फरार हो गये।

गोली चलने से मोहल्ले में हड़कंप मच गया कुछ ही देर में सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने हालत नाजुक होने पर युवक को कानपुर रेफर कर दिया।

इस बीच बुधवार को कोतवाली प्रभारी जयश्याम शुक्ला ने बताया कि अभी तक घायल के परिजनों की ओर से किसी तरह की तहरीर नहीं दी गई है जिससे अब तक मुकदमा पंजीकृत नहीं किया है।

लेकिन हमले में शामिल आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस दबिश दे रही है।उन्होंने बताया कि यह घटना आपसी विवाद के बाद हुई है। घायल युवक ने हमलावरों के नाम बताए हैं।

यह भी पढ़ें - युद्ध स्तर पर हो रहा है बुंदेलखण्ड एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य, देखिये एक झलक

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0