डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने चित्रकूट मंडल के डॉक्टरों को, दी ये कडी चेतावनी

चित्रकूट मंडल के अस्पतालों में बेहतर स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध है। सभी चारों जनपदों के अस्पतालों में पर्याप्त मात्रा में दवाएं भी उपलब्ध हैं। इसलिए सभी ...

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने चित्रकूट मंडल के डॉक्टरों को, दी ये कडी चेतावनी

 बांदा,
चित्रकूट मंडल के अस्पतालों में बेहतर स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध है। सभी चारों जनपदों के अस्पतालों में पर्याप्त मात्रा में दवाएं भी उपलब्ध हैं। इसलिए सभी मरीजों का अस्पताल में ही इलाज किया जाए, विशेष परिस्थितियों को छोड़कर किसी भी हालत में मरीज को बेवजह इलाज के लिए रेफर न किया जाए। अगर डॉक्टरों द्वारा बेवजह मरीज को रेफर किया जाता है तो डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
यह बात मंगलवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने पैलानी तहसील के सभागार में चित्रकूट मंडल के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं।
उन्होंने कहा कि समीक्षा बैठक के दौरान कुछ समस्याएं एंबुलेंस की आई है, एम्बुलेंस मरीज को लेने के लिए समय से पहुंचे और उन्हें समय से अस्पताल पहुंचाएं, इसके लिए कार्यदायी संस्था को निर्देशित किया जाएगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबका साथ सबका  विकास लेकर काम कर रहे हैं। खासकर गरीब, युवा, महिला और किसानों के लिए सरकार काम कर रही है। इनके लिए गरीब कल्याण योजनाएं बनाई गई है। जिससे सरकार की जन-जन तक पैठ हो चुकी है। इसी का परिणाम है तीन राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में पार्टी की प्रचंड जीत। 
 
विपक्ष द्वारा ईवीएम पर उठाए जा रहे सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि जब वह कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में जीते तब ईवीएम खराब नहीं थी। अब हार का बहाना ढूंढने के लिए ईवीएम को खराब बताया जा रहा है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने यह भी कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि विपक्षी दलों का गठबंधन ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाएगा।
 
 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0