उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कल आयेंगे चित्रकूट, तैयारियों में जुटा प्रशासन

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के जिले के दौरे को देखते हुए सोमवार को लोक निर्माण विभाग के राज्य मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय और जिलाधिकारी..

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कल आयेंगे चित्रकूट, तैयारियों में जुटा प्रशासन

30 दिसंबर को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के जिले के दौरे को देखते हुए सोमवार को लोक निर्माण विभाग के राज्य मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय और जिलाधिकारी शेषमणि पांडेय ने हवाई पट्टी, चित्रकूट इंटर कालेज कर्वी व तरौंहा का औचक निरीक्षण किया। उपमुख्यमंत्री जिले में कल कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

यह भी पढ़ें - नए साल 2021 में चित्रकूट की धरती में लैंड करेंगे विमान

राज्य मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय

निरीक्षण के दौरान राज्यमंत्री और जिलाधिकारी ने तरौंहा के पास मंदाकिनी गंगा पर पुल निर्माण के भूमि पूजन के स्थल का निरीक्षण कर परियोजना प्रबंधक सेतु निगम, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए कि सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित कर लें।

यह भी पढ़ें - झाँसी : उ.म. रेलवे ने दी सौगात, कई स्टेशनों पर लगवाई 10 ₹ के नोट छापने की मशीन

हवाई पट्टी विस्तारीकरण के निर्माण कार्यों के निरीक्षण के दौरान एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारियों को निर्देश दिए कि रनवे को अच्छी तरह से साफ करा दिया जाए। जहां पर बाउंड्रीवाल टूटी है वहां बैरियर लगा दें, ताकि कोई पशु न आ सके।

राज्यमंत्री ने कहा कि हवाई पट्टी का निर्माण कार्य बहुत धीमा

राज्यमंत्री ने कहा कि हवाई पट्टी का निर्माण कार्य बहुत धीमा चल रहा है। शासन द्वारा निर्धारित समय सीमा के अंदर प्रगति कराएं। इसके बाद उन्होंने चित्रकूट इंटर कालेज कर्वी का निरीक्षण किया। यहां उन्होंने अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए कि कार्यक्रम स्थल की सफाई में विशेष ध्यान रहे।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड में जल्द मेमू ट्रेनें दौड़ाने की तैयारी, लीजिये पूरी जानकारी

इस दौरान एएसपी प्रकाश स्वरूप पांडेय और अधिशासी अभियंता लोनिवि अरविंद कुमार मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0