डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का 20 का बांदा कार्यक्रम रद्द, अब होगा इस दिन

प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व प्रदेश के संगठन मंत्री सुनील बंसल का 20 जनवरी को प्रस्तावित कार्यक्रम..

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का 20 का बांदा कार्यक्रम रद्द, अब होगा इस दिन

प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व प्रदेश के संगठन मंत्री सुनील बंसल का 20 जनवरी को प्रस्तावित कार्यक्रम रद्द हो गया है।

निर्धारित समय से 1 दिन पहले कार्यक्रम रद्द हो जाने से भाजपा की सभी तैयारियां धरी की धरी रह गई हैं। अब यह कार्यक्रम 24 जनवरी को होगा। डिप्टी सीएम केशव मौर्या के जनपद में प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत नवनिर्मित भाजपा कार्यालय का उद्घाटन और जिला पंचायत परिसर में स्थित अटल वाटिका पर भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की प्रतिमा का अनावरण होना था।

यह भी पढ़ें - कोरोना वैक्सीनेशन से नहीं हार्ट अटैक से हुई वार्ड ब्वाय की मौत : सीएमओ

इनके साथ भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल का कार्यक्रम भी प्रस्तावित था।यह भी कहा जा रहा था कि डिप्टी सीएम बांदा आने पर कई सौगातो की घोषणा कर सकते थे।

banda gic ground | GIC Ground banda programme

प्रस्तावित कार्यक्रमों में पार्टी कार्यकर्ताओं की कार्यशाला भी होनी थी। दोनों नेताओं  के प्रस्तावित कार्यक्रम को देखते हुए प्रशासनिक स्तर पर युद्ध स्तर पर तैयारी की जा रही थी।सड़कों को दुरुस्त किया जा रहा था, रोड लाइटें दुरुस्त की जा रही थी सड़कों के गड्ढे भरे जा रहे थे। अचानक दौरा रद्द होने से हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें - बाँदा में शूट हुई भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा जल्दी होने वाली है रिलीज़, यहाँ जानिए

बाद में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष रामकेश निषाद ने बताया कि कल 20 जनवरी को प्रस्तावित कार्यक्रम अपरिहार्य कारणों से स्थगित हो गया है। अब यह कार्यक्रम 24 जनवरी को होगा। कार्यक्रम में डिप्टी सीएम और प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल के अलावा क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह भी भाग लेंगे।

banda gic ground | GIC Ground banda programme

अटल जी की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद डिप्टी सीएम हरदौली घाट स्थित मुक्तिधाम का भ्रमण करेंगे और शाम 5 बजे जीआईसी ग्राउंड में अटल काव्यांजलि का आयोजन किया गया है।जिसमें देश के प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास ,ओजस्वी कवित्री कविता तिवारी,रमेश मुस्कान, गजेंद्र प्रियांशु,दीपक गुप्ता, कमलेश शर्मा आदि प्रतिष्ठित कवियों द्वारा का काव्यपाठ होगा।

यह भी पढ़ें - तीन सप्ताह में सभी स्वास्थ्यकर्मियों का वैक्सीनेशन कार्य पूरा किया जाए : योगी आदित्यनाथ

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0