डिप्टी सीएम ने चित्रकूट में चार पुल 50 सड़कों का शिलान्यास व लोकार्पण किया

चित्रकूट में बुधवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे। उन्होंने मुख्यालय के तरवा में मंदाकिनी पुल..

डिप्टी सीएम ने चित्रकूट में चार पुल 50 सड़कों का शिलान्यास व लोकार्पण किया

चित्रकूट में बुधवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे। उन्होंने मुख्यालय के तरवा में मंदाकिनी पुल पर नए पुल का लोकार्पण किया। मौर्य ने यहां चार पुल 50 सड़कों का शिलान्यास व लोकार्पण किया।

यह भी पढ़ें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के चित्रकूट पहुंचने पर भाजपाइयों ने किया स्वागत

भूमि पूजन के बाद डिप्टी सीएम शहर के जीआईसी मैदान में किसानों से संवाद करने पहुंचे। यहां उन्होने अपने संबोधन में कहा कि चित्रकूट की सड़कों में हमेशा कागजो पर ही कार्य होता था, अब धरातल पर हो रहा है। सरकार विकास में कोई भेदभाव नहीं कर रही है।

गुणवत्तापूर्ण ढंग से सड़क, पुल व फ्लाईओवर बन रहे हैं। सरकार 24 करोड़ लोगों के हित मे योजना बनाकर कार्य कर रही है। पीएम मोदी ने किसानों के खातों में 18 हजार करोड़ रुपये भेजे। किसानों व जनता के खातों में अब डायरेक्ट पैसा जाता है जिससे दलाली खत्म हो गयी है। इन्हीं चीजों से बसपा, सपा और कांग्रेस परेशान हो रही हैं।

यह भी पढ़ें - बाँदा : शहीद सीओ देवेंद्र मिश्र की बड़ी बेटी वैष्णवी ने राजपत्रित अफसर के पद पर आवेदन किया

हमारा प्रयास है जनता के लिए जनता के पैसे से बुंदेलखंड के विकास की दृष्टि से काम किया जाएगा जब काग्रेस की सरकार थी राजीव गांधी ने बोला था कि 1रुपए भेजने में 15 पैसे पहुंचते है बुंदेलखंड में काम बीजेपी सरकार में शुरू हुआ है बीजेपी सरकार ने गांव गांव बिजली पहुंचाने का काम किया है मोदी सरकार ने पूरी दुनिया आज मोदी जी के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर चल रही है जो उनका अपमान करता है वो मजदूरों का अपमान करता है।

मै आपको विश्वास दिला रहा हूं कि यूपी मे किसी भी वर्ग का हो हम सबका विकास करते है। आने वाले चुनाव में जीत हमारी है जो सच्चे मन से सेवा करेगा तो परिणाम अच्छा होगा विद्यालय की सड़को को भी बनाने का काम भी हम कर रहे है जो भी हमारा खिलाड़ी राष्ट्रीय खेल जीत कर आयेंगे उनके घर तक पक्की सड़क बनाने का भी काम भी हम करेंगे। देश की रक्षा करने वाले सैनिकों के भी घर तक कि सड़क को भी बनाने का काम करेंगे।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : कांग्रेस नेता समेत दो की गोली मार कर हत्या हत्यारे की तलाश में जुटी पुलिस

प्रधानमंत्री जी का कहना है कि संगठन का मतलब है सेवा करो, मेरा कहना है कि मेरा सम्मान करो या ना करो लेकिन मेरे कार्यकर्ताओ का सम्मान करो, अगर ऐसा ना हुआ तो मै कार्यवाही करूंगा। क्योकि यह पार्टी किसी एक को पार्टी नहीं सभी की पार्टी है।

यूपी सरकार का खजाना बुंदेलखंड के लिए खुला है बुंदेलखंड के विकास की जो भी पैकेज बताए उन्हें सरकार पूरा करेगी। हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए बिजली पानी सड़क अवाश्यक है वह काम पूरा किया जा रहा है आने वाले समय में आपका भरोसा टूटने नहीं देंगे।

यह भी पढ़ें - नये साल का जश्न कोरोना के लिए बन सकता है सुपर स्प्रेडर

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0