झाँसी में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहीं ये बड़ी बातें, साथ ही अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा

उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य झांसी पहुंचे। जहां प्रदेश की सबसे बड़ी तहसील मऊरानीपुर में उन्होंने गरीब कल्याण..

झाँसी में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहीं ये बड़ी बातें, साथ ही अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा
झाँसी में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहीं ये बड़ी बातें..

उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य झांसी पहुंचे। जहां प्रदेश की सबसे बड़ी तहसील मऊरानीपुर में उन्होंने गरीब कल्याण जनसभा को संबोधित करते हुए सरकारी योजनाओं से लाभान्वित लोगों को चाबी और प्रमाण पत्र देकर उनसे हाल चाल जाना। वही, अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा की उपलब्धि को गिनाते हुए कहा कि बुंदेलखंड के डिफेंस कॉरीडोर की मिसाइल दुश्मनों पर गरजेगी। दूसरी ओर कांग्रेस व सपा के कमीशन का खेल खत्म बताते हुए कहा कि अब प्रधानमंत्री का नारा है कि न हम खाएंगे और न ही किसी को गरीबों का हक खाने देंगे।

यह भी पढ़ें - बुंदेलों की धरती पर उभर आया बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे, महज 27 महीनों में 296 किमी किया तैयार

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर बनाया है। अब बुन्देलखंड की मिसाइल दुश्मनों के सीने पर गरजेगी। वही गरीब कल्याण के तहत सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास का नारा भी प्रधानमंत्री ने दिया है। मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में मेडिकल कालेज बनाए जा रहे हैं और अब हम अमृत सरोवर बना रहे हैं। लोगों ने तालाबों पर कब्जा कर लिया था। उन्हें खाली कराया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में 6000 अमृत सरोवर बनाए जा रहे हैं। हमने बिचौलियों को समाप्त किया है। देश के 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन मिल रहा है।

अगर कोई कोटेदार गड़बड़ करता है तो अब समूह की महिलाओं को कोटा आवंटित होगा। यह निर्णय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लिया है। करोड़ों किसानों को दो-दो हजार रुपये सीधे खाते में भेजा जा रहा है। यदि पिछली सरकारें होती तो 2 लाख करोड़ में से केवल 30 हजार करोड़ रुपये किसानों के पास आता और 170 हजार करोड़ रुपये बिचौलिए खा जाते। 67 लाख फ्री में बिजली के कनेक्शन दिए हैं। बजट में उज्जवला योजना के तहत दो दो सिलेंडर मुफ्त दिए जायेंगे।

यह भी पढ़ें - नोएडा में 16 जून से अपनो बुन्देलखण्ड की गूंज रहेगी, रानी झांसी के वंशज से भी मिल सकेंगे

हमने भ्रष्टाचार मुक्त सरकार का काम किया है। रामलला का मंदिर हम बना रहे हैं, क्या काशी का मंदिर बनाना गलत था। हमने कांग्रेस व सपा के कमीशन के खेल को बंद किया है। प्रधानमंत्री मोदी का नारा है न खाऊंगा और न ही गरीबों के हक को खाने दूंगा। उन्होंने कहा कि अब अपराध या भ्रष्टाचार नहीं जनता का राज है।

इस अवसर पर सांसद अनुराग शर्मा, मेयर रामतीर्थ सिंघल, विधायक गरौठा जवाहरलाल राजपूत,विधायक राजीव परीछा, विधायक डॉ. रश्मि आर्या, जिलाध्यक्ष जमुना कुशवाहा आदि मंच पर उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - यूपी में जल्द झमाझम बारिश होने की है संभावना, उमस से मिलेगी राहत

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1