चलती लाइन में विद्युत पोल पर चढ़ा विक्षिप्त युवक, मचा हड़कंप, जानें फिर क्या हुआ ?

'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई, इस कहावत का जीवंत नजारा गुरुवार को तब देखने को मिला जब एक मानसिक विक्षिप्त युवक चलती विद्युत..

चलती लाइन में विद्युत पोल पर चढ़ा विक्षिप्त युवक, मचा हड़कंप, जानें फिर क्या हुआ ?
विद्युत पोल पर चढ़ा विक्षिप्त युवक

'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई, इस कहावत का जीवंत नजारा गुरुवार को तब देखने को मिला जब एक मानसिक विक्षिप्त युवक चलती विद्युत लाइन की पोल पर चढ़ गया। इससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया। 

गोंडा जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव भटवालिया के मजरा तुरकौलिया में मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक अचानक विद्युत पोल पर चढ़ गया। आनन-फानन में ग्रामीणों ने सुभागपुर पावर स्टेशन को सूचना दी।

यह भी पढ़ें -  रेलवे अपडेट : जबलपुर लखनऊ चित्रकूट एक्सप्रेस इस दिन से फिर ट्रैक पर दौड़ेगी

तत्काल सब स्टेशन से सप्लाई बंद कर कर्मचारी मौके पर पहुंच गए। विक्षिप्त युवक को बचाने के लिए वहां पर देखते ही देखते ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। घंटों कड़ी मशक्कत के बाद युवक को किसी तरह पोल से उतारा गया। हालांकि इस दौरान युवक खंभे पर स्टंट करता नजर आया। 

 विद्युत पोल पर चढ़ा विक्षिप्त युवक

इस संबंध में विद्युत विभाग के अवर अभियंता लक्ष्मी नारायण यादव ने बताया कि तुरकौलिया गांव से सूचना मिली की वहां पर एक विक्षिप्त युवक विद्युत पोल पर चढ़ गया है। सूचना मिलते ही तत्काल उस क्षेत्र की सप्लाई बंद करा कर कर्मचारियों को मौके पर भेजा गया। कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह युवक को नीचे सकुशल उतार लिया गया।

यह भी पढ़ें - पांच माह में 43 बार पेट्रोल मूल्य में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

हि.स

What's Your Reaction?

like
6
dislike
1
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1