अखिलेश के 'मैं आ रहा हूं' पोस्टर पर बोले धर्मेन्द्र प्रधान, क्या करोगे आकर ?

भारतीय जनता पार्टी के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलनों का सिलसिला गुरुवार को भी जारी रहा। केन्द्रीय मंत्री एवं पार्टी के उत्तर प्रदेश चुनाव प्रभारी..

अखिलेश के 'मैं आ रहा हूं' पोस्टर पर बोले धर्मेन्द्र प्रधान, क्या करोगे आकर ?
धर्मेन्द्र प्रधान (Dharmendra Pradhan)

  • केन्द्रीय शिक्षा मंत्री ने कहा कि परिवार का ही तो विकास करोगे

भारतीय जनता पार्टी के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलनों का सिलसिला गुरुवार को भी जारी रहा। केन्द्रीय मंत्री एवं पार्टी के उत्तर प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इंदिरागांधी प्रतिष्ठान में आयोजित सम्मेलन को सम्बोधित किया।

सम्मेलन को केन्द्रीय मंत्री पंकज चौधरी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेखा वर्मा, पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद संतोष गंगवार, प्रदेश सरकार के मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा, रमाशंकर पटेल, नीलिमा कटियार, छत्रपाल गंगवार, सांसद राजेश वर्मा, आर.के. पटेल, केशरी देवी पटेल और पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष पद्म सिंह चौधरी ने भी सम्बोधित किया।

यह भी पढ़ें - फेसबुक नाम परिवर्तन कर मेटावर्स पर लगा रही दांव, 1 अरब लोगों तक पहुंचने का लक्ष्य

केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि पिछली बार तो दो लड़कों की जोड़ी बनी थी, आज कहां गए ? उनमे से एक यूपी में पोस्टर लगाकर बता रहे हैं कि मैं आ रहा हूं। क्या करेंगे दोबारा आकर ! आपको करना तो अपने परिवार का विकास ही है। वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश व प्रदेश की जनता को अपना परिवार मानकर दिन-रात कार्य कर रहे हैं।

आज जनता को मिल रही कल्याणकारी योजनाओ का लाभ मोदी सरकार व योगी सरकार की पहचान बनी हुई है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास, स्वच्छ भारत योजना में शौचालय। प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना में गैस कनेक्शन, गरीबों को प्रधानमंत्री सौभाग्य योजना में बिजली कनेक्शन, हर घर में स्वच्छ जल, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत निशुल्क राशन देने का काम हो रहा है। मोदी-योगी सरकार की ये जनकल्याणकारी नीति पुरानी सरकारों का कच्चा चिट्ठा खोलती हैं।

यह भी पढ़ें - कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ट्रेन से ललितपुर पहुंची

प्रधान ने कहा कि जो उत्तर प्रदेश जैसे प्रांत में पिछड़ों के नाम पर राजनीति करते हैं उस खानदान के युवराज कह रहे थे कि हम पिछड़ों को एकजुट कर रहे हैं। जनता जानती है कि वे पिछड़ों को एकजुट कर रहे हैं या अपने परिवार के हाथ मजबूत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस वंशवाद-परिवारवाद से आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं।

अखिलेश यादव (Akhilesh yadav)

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हम छत्रपति शिवाजी महाराज व सरदार पटेल के वंशज है। हम देश की आन-बान-शान के लिए जीते और मरते हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनाव में अब ड्रामें बाज भी आ रहे हैं। जो कल तक राम मंदिर का विरोध करते थे, वह आज हनुमान गढ़ी पर माथा टेक रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मैं और भारतीय जनता पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता गर्व के साथ वंदे मातरम्, भारत माता की जय, जय श्री राम का जयघोष करता है। सपा-बसपा-कांग्रेस तथा वामपंथियों ने इसे साम्प्रदायिक घोषित कर दिया था। यह भाजपा और विपक्ष के बीच का अन्तर है। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीति राष्ट्रवाद है और विपक्ष नीति तुष्टिकरण, भ्रष्टाचार व वंशवाद है।

यह भी पढ़ें - अक्षय और कैट की सूर्यवंशी का गाना 'मेरे यारा' रिलीज, दिखी जबरदस्त रोमांटिक कमेस्ट्री

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1