संयुक्त जिला चिकित्सालय में मिली गंदगी, सफाई कर्मियो पर गिरी गाज

जिलाधिकारी ने इमरजेंसी वार्ड तथा द्वितीय तल में स्थापित कोविड वैक्सीनेशन वार्ड का निरीक्षण किया। इमरजेंसी वार्ड के निरीक्षण के दौरान साफ-सफाई..

संयुक्त जिला चिकित्सालय में मिली गंदगी, सफाई कर्मियो पर गिरी गाज

जिलाधिकारी ने इमरजेंसी वार्ड तथा द्वितीय तल में स्थापित कोविड वैक्सीनेशन वार्ड का निरीक्षण किया। इमरजेंसी वार्ड के निरीक्षण के दौरान साफ-सफाई ठीक ढंग से न पाए जाने पर मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ आर के गुप्ता को निर्देश दिए कि तत्काल साफ सफाई व्यवस्था ठीक कराएं तथा जो सफाई कर्मी तैनात है उनका आज का मानदेय भी रोका जाए। जो सफाई कार्य का ठेका लिए है उस ठेकेदार के भी खिलाफ भी कार्यवाही करें।

यह भी पढ़ें - आजादी का अमृत महोत्सव में झांसी का किला बनेगा गवाह

वैक्सीनेशन वार्ड के निरीक्षण के दौरान मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने बताया कि कोविड वैक्सीन मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय में बने कंट्रोल रूम से लाई जाती है।

इस पर जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक से कहा कि समय से वैक्सीन प्राप्त करके टीकाकरण का कार्य समय बद्ध तरीके से कराया जाए उन्होंने दवाओ आदि की उपलब्धता के बारे में भी जानकारी की मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ विनोद कुमार को निर्देश दिए कि आप समय-समय पर जिला अस्पताल का निरीक्षण अवश्य करें निरीक्षण के दौरान जो कमियां पाई जाए उन्हें तत्काल दुरुस्त कराई जाए जिला अस्पताल में किसी भी मरीज को समस्या नहीं होनी चाहिए यह आप लोग सुनिश्चित करें मुझे प्रत्येक दशा में जिला अस्पताल में दवाओं की उपलब्धता डॉक्टरों की उपस्थिति तथा साफ-सफाई आदि मरीजों की जो आवश्यकताएं हैं वह शत प्रतिशत मिलनी चाहिए नहीं तो मैं आप लोगों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करूंगा।

यह भी पढ़ें - तीन वर्ष की मासूम के साथ गंदी हरकत करने वाले को मिली ये सजा नाकाफी है

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1