जिलाधिकारी अभिषेक आनन्द ने हवाई पट्टी का औचक निरीक्षण किया

जिलाधिकारी अभिषेक आनन्द ने आज हवाई पट्टी तथा देवांगना घाटी के पास एप्रोच रोड औचक निरीक्षण किया। हवाई पट्टी...

जिलाधिकारी अभिषेक आनन्द ने हवाई पट्टी का औचक निरीक्षण किया

जिलाधिकारी अभिषेक आनन्द ने आज हवाई पट्टी तथा देवांगना घाटी के पास एप्रोच रोड औचक निरीक्षण किया। हवाई पट्टी निरीक्षण के दौरान उन्होंने कार्यदाई संस्थाओं को निर्देश दिए शासन द्वारा निर्धारित समय सीमा के अनुसार कार्यों को गुणवत्तापूर्ण कराया जाए।

यह भी पढ़ें - चित्रकूटः राम वनगमन मार्ग को एक्सप्रेसवे से जोड़ने का प्रस्ताव

District Magistrate Abhishek Anand

जिलाधिकारी ने राइट्स संस्था के अधिकारी अतुल प्रकाश को निर्देश दिए की एप्रोच रोड का निर्माण कार्य तेजी से कराएं जिस पर उन्होंने बताया कि टर्मिनल बिल्डिंग के पहले 400 मीटर मिट्टी फिलिंग का कार्य सड़क पर हो गया है। शेष कार्य तेजी से कराया जा रहा है। जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियंता विद्युत से कहा कि जो देवांगना मार्ग में प्रकाश के लिए स्ट्रीट लाइट लगाई गई है उसमें अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग से संपर्क करके विद्युत कनेक्शन देकर विद्युतीकरण कराएं। 

यह भी पढ़ें - चित्रकूट को मिलेगी एक और सौगात, रोडवेज बस अड्डे को मिलेगा डिपों का दर्जा

इस पर अधिशासी अभियंता विद्युत ने बताया कि विद्युत कनेक्शन हो गया है। इसका संचालन लोक निर्माण विभाग को कराया जाना है। इस पर जिलाधिकारी ने अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग से कहा कि जो लोक निर्माण विभाग झांसी डिविजन द्वारा विद्युतीकरण का कार्य कराया गया है। उनसे संपर्क कर इस मुख्य सड़क पर प्रकाश व्यवस्था सुचारू रूप से संचालित कराया जाए।

यह भी पढ़ें - अब बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे में रोडवेज बसों को चलाने की तैयारी

उन्होंने अधिशासी अभियंता विद्युत से यह भी कहा कि जो एप्रोच रोड टर्मिनल बिल्डिंग की तरफ जा रही है उसके लिए भी सड़क के किनारे विद्युत पोल लगाकर प्रकाश व्यवस्था कराएं। जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी से कहा कि एयरपोर्ट अथॉरिटी के माध्यम से शासन को पत्र भेजा जाए की मेन रोड से टर्मिनल बिल्डिंग तक के लिए प्रकाश व्यवस्था एवं सड़क के किनारे तार फेंसिंग की व्यवस्था कराएं।

निरीक्षण के दौरान अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व  कुंवर बहादुर सिंह, उप जिलाधिकारी कर्वी राजबहादुर, उपजिलाधिकारी न्यायिक राम जन्म यादव, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग प्रांतीय खंड सत्येंद्र नाथ, विद्युत  आर एस वर्मा सहित राइट संस्था एवं एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारी मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0