पंचायत सचिव के ऊपर भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ने जमकर बरसाए लात जूते, वीडियो हुआ वायरल

चित्रकूट जनपद में भाजपा युवा मोर्चा के नेताओं द्वारा ग्राम सचिव की पिटाई के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग..

पंचायत सचिव के ऊपर भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ने जमकर बरसाए लात जूते, वीडियो हुआ वायरल

  • भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष के ऊपर गम्भीर धाराओं में मुकदमा हुआ दर्ज 

चित्रकूट जनपद में भाजपा युवा मोर्चा के नेताओं द्वारा ग्राम सचिव की पिटाई के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पंचायती राज एवं ग्राम विकास के समस्त कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार कर विकास भवन में अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।  बता दें कि कल भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विकास मिश्रा उर्फ हीरो मिश्रा द्वारा शादी समारोह कार्यक्रम के लिए पहाड़ी ब्लॉक में तैनात सचिव घनश्याम पांडे से पंचायत भवन देने की मांग की थी।

यह भी पढ़ें - श्रीराम की तपोस्थली चित्रकूट का कायाकल्प करेगी मध्यप्रदेश सरकार, विकास का खाका तैयार

जिस पर सचिव ने शासन का हवाला देकर पंचायत भवन देने से इनकार कर दिया किस बात को लेकर भाजपा युवा मोर्चा के नेताओं ने पहाड़ी ब्लाक पहुंचकर पीड़ित ग्राम सचिव की जमकर धुलाई कर दी थी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पीड़ित सचिव घनश्याम पांडे की तहरीर पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जिसको लेकर आज पंचायती राज एवं ग्राम विकास के समस्त कर्मचारी और अन्य संगठनों ने पीड़ित सचिव के पक्ष में खड़े होकर कार्य बहिष्कार करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के लिए अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया है।वहीं दूसरी तरफ भाजपा युवा मोर्चा के नेता भी पीड़ित सचिव पर अभद्रता का आरोप लगाकर मुकदमा पंजीकृत करने के लिए पुलिस पर दबाव बना रहे हैं ।

यह भी पढ़ें - उप्र डिफेंस कॉरिडोर : भारत डायनामिक्स मिसाइल व डेल्टा सेना की बंदूकों के लिए कारतूस बनाएगी

यह भी पढ़ें - नए कॉरिडोर से गाजियाबाद और कानपुर के बीच की दूरी अब महज 3 घंटे रह जाएगी

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
0
wow
2