बाँदा : दिव्यांग महिला ने कुएं में लगाई छलांग, महिला की हालत गंभीर

जनपद में एक दिव्यांग महिला ने अज्ञात कारणों से कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। पुलिस ने परिजनों..

बाँदा : दिव्यांग महिला ने कुएं में लगाई छलांग, महिला की हालत गंभीर
फाइल फोटो

जनपद में एक दिव्यांग महिला ने अज्ञात कारणों से कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की। पुलिस ने परिजनों की मदद से महिला को कुएं से बाहर निकाल कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें - बांदा के स्टेशन रोड में पराठा के लिए चले लात घूंसे, वीडियो हुआ वायरल

पैलानी थाना क्षेत्र के खप्टिहा कलाँ अंतर्गत तरौस मोहल्ले में अन्नू (28) पत्नी मोनू ने सोमवार को जब सभी परिजन सो रहे थे। उसी समय अपने घर का दरवाजा खोलकर घर के पास के ही कुआं में जान देने के लिए कूद गई। पास की ही एक महिला जो अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रही थीं। उसने अन्नू को कूदते हुए देखा तो दौड़कर उसके परिजनों को जानकारी दी,परिजनों ने तुरंत ही खप्टिहा कलाँ चौकी प्रभारी ओम प्रकाश द्विवेदी,पैलानी थाना प्रभारी व डॉयल 112 को जानकारी दी।

 खप्टिहा कलाँ चौकी इंचार्ज ने तुरंत ही अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुँचकर,डॉयल 112 एवं पड़ोसी चंदू एवं अनुप सिंह सहित कई ग्रामीणों के सहारे किसी तरह से दिव्यांग महिला को कुआं से निकाल कर सरकारी एम्बुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया,जहाँ पर उसका उपचार किया गया। खप्टिहा कलाँ चौकी इंचार्ज ओम प्रकाश द्विवेदी ने बताया कि दिव्यांग महिला की हालत गंभीर है, जिसका इलाज किया जा रहा है जिला अस्पताल में,उसके हाथ और पैर में काफी चोटे आई हैं।

यह भी पढ़ें - छात्र को बालकनी से नीचे लटकाने वाले प्रधानाचार्य को भेजा जेल

यह भी पढ़ें - प्रशांत नील ने रवीना टंडन को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1