तेल के खेल की चालाकी में खो दी चालक ने नौकरी

वरिष्ठ केंद्र प्रभारी झांसी द्वारा रिपोर्ट प्रेषित की है की दिनांक 19 2 2021 को समय 12:00 बजे उनके द्वारा डीजल की..

तेल के खेल की चालाकी में खो दी चालक ने नौकरी

वरिष्ठ केंद्र प्रभारी झांसी द्वारा रिपोर्ट प्रेषित की है की दिनांक 19 2 2021 को समय 12:00 बजे उनके द्वारा डीजल की समीक्षा के दौरान रामकुमार संविदा चालक को निर्देश दिए गए कि उनका डीजल औसत बहुत  खराब आ रहा है,

अपना डीजल औसत में सुधार लाएं उनको अधिकारी के समक्ष प्रस्तुत भी किया गया, किंतु  उसके द्वारा  अभद्रता करते हुए यह कहा गया मैं इससे अच्छा डीजल एवरेज नहीं दे सकता हूं

आप चाहे तो मेरी संविदा समाप्त कर दो उक्त से स्पष्ट होता है कि रामकुमार संविदा चालक  डीजल औसत में सुधार हेतु कोई प्रयास नहीं किया जा रहा है एवं वह है निगम कार्य करने के इच्छुक नहीं है अतः रिपोर्ट कठोर अनुशासन कार्रवाई हेतु प्रेषित की गई है।  

यह भी पढ़ें - किसान मेला बाँदा : मॉडल गांव बनाने के लिए किसानों को दिखाई राह

उक्त रिपोर्ट प्राप्त होने पर रामकुमार संविदा चालक को अपना पक्ष प्रस्तुत करने हेतु वरिष्ठ केंद्र प्रभारी झांसी के माध्यम से निर्देश दिए गए किंतु उक्त संविदा चालक द्वारा अपना पक्ष प्रस्तुत नहीं किया गया जिससे स्पष्ट है कि उसके पास अपने बचाव में कोई ठोस तथ्य/ प्रमाण/ गवाह नहीं है और वह मामले में पूर्व दोषी है युक्त से स्पष्ट है की उक्त संविदा चालक द्वारा अब तक की गई तथा उच्च अधिकारियों  के निर्देशों का पालन नहीं किया गया है।

अतः रामकुमार संविदा चालक झांसी डिपो को अब उच्च अधिकारियों के निर्देशों का पालन ना करने के मामले में लिप्त होने पर अनुबंध पत्र मैं निहित शर्तों का उल्लंघन करने का दोषी पाए जाने के फल स्वरुप इनकी निगम में जमा प्रतिभूति जब्त करते हुए संविदा सूची से नाम पृथक किए जाने के आदेश पारित किए।

आवश्यक कार्यवाही हेतु क्षेत्रीय प्रबंधक उ.प्र.परिवहन निगम,सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक (वित्त),वरिष्ठ केंद्र प्रभारी/ वेतन लिपिक/ ई.पी.एफ. झाँसी डिपो आदि को कारवाही हेतु आदेश जारी किए गए।

यह भी पढ़ें - शादी में थूक लगाकर बना रहा था नान रोटी, ये वीडियो हुआ वायरल

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
4
wow
1