झाँसी : शराब के लिए पैसे न मिलने पर इस हैवान ने मासूम बेटी को कुएं में फेंक दिया

शराब के लिए पैसे न मिलने पर पत्नी से हुए विवाद के बीच पिता ने अपनी एक साल की बेटी को कुएं में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई..

झाँसी : शराब के लिए पैसे न मिलने पर इस हैवान ने मासूम बेटी को कुएं में फेंक दिया
फाइल फोटो

शराब के लिए पैसे न मिलने पर पत्नी से हुए विवाद के बीच पिता ने अपनी एक साल की बेटी को कुएं में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी ने पत्नी को भी कुएं में धकेलने की कोशिश की। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना उल्दन थाना इलाके की है। उल्दन  थाना क्षेत्र के ग्राम हाटी निवासी संतराम ढीमर का पुत्र खेमचंद्र (38) शराब पीने का लती है। शुक्रवार की सुबह तकरीबन छह बजे से उसने पत्नी संपत से शराब के लिए पैसे मांगे। पत्नी के पास पैसे नहीं थे।

यह भी पढ़ें - बांदा : युगल प्रेमी ने ट्रेन के नीचे रख दी गर्दन, दोने के सिर धड़ से हुए अलग

इस पर उसने मना कर दिया। इस पर खेमचंद्र का पत्नी से झगड़ा हो गया। इसी बीच खेमचंद्र ने घर में सो रही अपनी एक साल की बेटी सरस्वती को उठा लिया और घर से तकरीबन 50 मीटर दूर स्थित कुएं की ओर भागा। यह देख चीख-पुकार करती पत्नी भी उसके पीछे भागी। इससे पहले कि पत्नी खेमचंद्र को पकड़ पाती, उसने बेटी को कुएं में फेंक दिया। इसके बाद पत्नी को भी कुएं में धकेलने की कोशिश की, वह किसी तरह से उससे बचकर भागी। घटना के बाद खेमचंद मौके से भाग गया।

परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर क्षेत्राधिकारी विवेक सिंह व उल्दन थाना प्रभारी अजमेर सिंह भदौरिया अपनी टीम के साथ पहुंच गए। पुलिस ने बच्ची के शव को कुएं से निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अब तक उसका पता नहीं चल पाया है। परिजनों ने बताया कि खेमचंद्र शराब पीनेे का आदी है। इसे लेकर उसका रोजाना पत्नी से झगड़ा होता है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : अवैध शराब विक्रेता को पकड़ने गए पुलिस बल पर ग्रामीणों ने किया हमला

यह भी पढ़ें - बाँदा : नाजायज संबंधों का खुलासा होने से आहत छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1