चंबल एक्सप्रेस इस वजह सूपा रेलवे क्रॉसिंग पर खडी हो गई,सैकड़ों वाहन फंसे

हावड़ा से चलकर आगरा की ओर जाने वाली चंबल एक्सप्रेस के इंजन में खराबी आने से ट्रेन सूपा रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रैक पर खड़ी हो गई। रेल फाटक बंद ...

चंबल एक्सप्रेस इस वजह सूपा रेलवे क्रॉसिंग पर खडी हो गई,सैकड़ों वाहन फंसे

महोबा

हावड़ा से चलकर आगरा की ओर जाने वाली चंबल एक्सप्रेस के इंजन में खराबी आने से ट्रेन सूपा रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रैक पर खड़ी हो गई। रेल फाटक बंद होने के चलते भीषण जाम लग गया। क्रॉसिंग के दोनों ओर सैकड़ों की संख्या में वाहन फंसे रहे। 

यह भी पढ़ें-चित्रकूटः आनर किलिंग के मामले में हत्यारोपी ताऊ को उम्रकैद

हावड़ा से आगरा जाने वाली चंबल एक्सप्रेस ट्रेन रेलवे स्टेशन महोबा पर एक बजकर 10 मिनट पर पहुंची। यहां से ट्रेन कुलपहाड़ स्टेशन के लिए रवाना हुई लेकिन चरखारी रोड स्टेशन के पहले किलोमीटर संख्या 1254 पर इंजन में तकनीकी खराबी आने के चलते दोपहर 1.30 बजे ट्रेन ट्रैक पर खड़ी हो गई। इस दौरान सूपा रेलवे क्रॉसिंग के फाटक बंद रहे। इंजन में खराबी आने की सूचना कुलपहाड़ स्टेशन मास्टर को दी गई।सिंगल लाइन होने के चलते इंजन कुलपहाड़ स्टेशन मंगाया गया। इसके बाद ट्रेन को चालक धीमी गति कुलपहाड़ स्टेशन तक ले गया। जहां दूसरा इंजन लगाया गया। तब करीब ढाई बजे ट्रेन झांसी की ओर रवाना हो सकी।

यह भी पढ़ें-बदमाशों ने युवा सर्राफा व्यवसायी को मारपीट कर लाखों के नगदी व जेवरात लूटे

आधा घंटे तक ट्रेन बीच ट्रैक में खड़ी रहने से यात्री परेशान रहे। वहीं क्रॉसिंग में जाम लगने से वाहन चालकों को भारी दिक्कत हुई। ट्रेन आगे रवाना होने पर लोगों ने राहत की सांस ली। उत्तर-मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि इंजन में तकनीकी खराबी आने से करीब आधा घंटे ट्रेन खड़ी रही। इसके बाद दूसरा इंजन बदलवाकर ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया गया। 


यह भी पढ़ें-हापुड़ में हुई घटना को लेकर अधिवक्ताओं ने यूपी सरकार का पुतला फूंका

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0