उत्तर प्रदेश के नए मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा होंगे

उत्तर प्रदेश के नए मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा होंगे। इस संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है। वह अभी तक केंद्र में आवासन और शहरी..

उत्तर प्रदेश के नए मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा होंगे
उत्तर प्रदेश के नए मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा..

उत्तर प्रदेश के नए मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा होंगे। इस संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है। वह अभी तक केंद्र में आवासन और शहरी कार्य मंत्रालय के सचिव के पद पर तैनात थे। अब उन्हें उत्तर प्रदेश भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें - जब पीयूष जैन ने अफसरों को बताया 200 करोड़ का राज, जवाब सुनकर छूट गई हंसी

आईएएस दुर्गा शंकर मिश्रा 1984 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। वह दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन के अध्यक्ष भी हैं। उनकी नियुक्ति के लिए केंद्र सरकार ने हरी झंडी दे दी है।आईएएस मिश्रा दो दिन बाद सेवानिवृत्त हो रहे हैं। उन्हें छह महीने का सेवा विस्तार मिलेगा।यूपी में फरवरी मार्च में होने वाले चुनाव को देखते हुए उनकी नियुक्ति काफी अहम हो जाती है।

उत्तर प्रदेश के नए मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्रा..

मऊ के  मधुबन के निवासी वरिष्ठ आईएएस दुर्गा शंकर मिश्रा उत्तर प्रदेश कैडर के 1984 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा आईएएस अधिकारी हैं। वे भारत के वर्तमान में आवास और शहरी मामलों के सचिव हैं तथा दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन के अध्यक्ष भी हैं। वे मऊ जनपद के मधुबन तहसील के पहाड़ीपुर गांव के रहने वाले हैं। यह मऊ के लिए पहली बार गौरव की बात है कि मऊ का कोई व्यक्ति सरकार में चीफ सेक्रेटरी पद पर आसीन हो रहा है। श्री मिश्रा को उत्तर प्रदेश का चीफ सेक्रेटरी बनाए जाने पर मऊ के अवाम में काफी हर्ष है।

यह भी पढ़ें - कानपूर इत्र कारोबारी पीयूष जैन गिरफ्तार, दो सौ करोड़ से अधिक कैश बरामद

यह भी पढ़ें - यूपी में आज से रात का कर्फ्यू, बिना मास्क दुकानों में नहीं मिलेगा सामान

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1