बांदा में 10 मार्च को मतगण्ना के दौरान, इन रास्तों में पुलिस द्वारा किया गया है रूट डायवर्जन

मतगणना की मतगणना के दिन किसी तरह की गड़बड़ी न होने पाए इसके लिए प्रशासन ने जहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं...

बांदा में 10 मार्च को मतगण्ना के दौरान, इन रास्तों में पुलिस द्वारा किया गया है रूट डायवर्जन

बांदा जनपद मुख्यालय में 10 मार्च को मंडी समिति तिन्दवारी रोड पर चारों विधानसभा क्षेत्र की मतगणना होगी। इस दौरान यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है। इस दौरान कोई भी वाहन मंडी समिति और कालू कुआं चौराहे की ओर नहीं जा पाएंगे।

यह भी पढ़ें - खजुराहो उदयपुर इंटरसिटी का 32 वां ठहराव इस रेलवे स्टेशन में होगा 

मतगणना के दिन किसी तरह की गड़बड़ी न होने पाए इसके लिए प्रशासन ने जहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। वहीं पुलिस द्वारा यातायात व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त करने के लिए रूट डायवर्जन किया गया है।

route diversion in banda up

पुलिस के मुताबिक कालुकुआं चौराहा से कोई भी वाहन मण्डी की तरफ नही जायेगें। छोटा बाईपास की तरफ से कोई भी वाहन मण्डी की तरफ नही आयेगा। चिल्ला चौराहा से कालुकुआं की ओर कोई भी वाहन नही जायेगा । तिन्दवारी बाईपास से कोई भी वाहन मण्डी की तरफ नही आयेगें, उनको मवई बाईपास की तरफ डायवर्जन किया जायेगा।

यह भी पढ़ें - मुर्दा भगवंता पहुंचा कलेक्ट्रेट कार्यालय, कहा साहब मैं जिंदा हूं

इसी तरह बिसण्डा तथा बबेरू की ओर से शहर में आने वाले चार पहिया वाहन कालुकुआं चौराहा न जाकर आरटीओ तिराहा से तिन्दवारी बाईपास होते हुये मवई बाईपास से महाराणा प्रताप चौराहा होकर शहर जायेगें। अतर्रा, नरैनी, गिरवां की तरफ से आने वाले वाहन बाबूलाल चौराहा होकर रेलवे स्टेशन होते हुये चिल्ला चौराहा की ओर जायेंगे, कालुकुआं की ओर कोई भी वाहन नही जायेगा।

तिन्दवारी बाईपास से बाबूलाल चौराहे तक सड़क के किनारे कोई भी वाहन खड़ा नही रहेगा। साथ ही 10 मार्च को तिन्दवारी रोड पर छोटा बाईपास से कालुकुआं चौराहे तक सभी दुकाने बन्द रहेगी और तिन्दवारी बाईपास से कालुकुआं चौराहे पर कोई भी ई-रिक्शा आटो, टेम्पो नही चलेगी।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड उपाध्यक्ष, अभिनेता राजा बुंदेला ने प्रेस कांफ्रेंस में कही ये बड़ी बात

यह भी पढ़ें - ट्रेन को आग से बचाने के लिए यात्रियों ने, ट्रेन को धक्का देकर आगे बढाया

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1