चित्रकूट : खोदाई करते समय मिट्टी का टीला धसा, एक महिला समेत दो की मौत, एक बच्ची की हालत गंभीर

घर की लिपाई-पुताई के लिए यमुना किनारे मिट्टी खोदने गई जिले के राजापुर थाना क्षेत्र के भंभेट गांव की एक महिला समेत दो बच्चियां..

चित्रकूट : खोदाई करते समय मिट्टी का टीला धसा, एक महिला समेत दो की मौत, एक बच्ची की हालत गंभीर
चित्रकूट : खोदाई करते समय मिट्टी का टीला धसा..

  • राजापुर थाना क्षेत्र के भंभेट गांव की घटना

घर की लिपाई-पुताई के लिए यमुना किनारे मिट्टी खोदने गई जिले के राजापुर थाना क्षेत्र के भंभेट गांव की एक महिला समेत दो बच्चियां टीला धंसने से दब गई। जिसमें से महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घटना से गांव में त्योहार की खुशियां मातम में बदल गई।

यह भी पढ़ें - वीडियो कॉल से बतायें शिकायत, होगा तत्काल निस्तारण : एसपी धवल जायसवाल

जानकारी के मुताबिक, जिले के राजापुर थाना क्षेत्र के भंभेट गांव निवासी मुनियां देवी (56) पत्नी मेवालाल प्रजापति और गांव की दो बच्चियां रानी (15) पुत्री कुमत पासी व अल्पा देवी (14) पुत्री रामराज प्रजापति गांव से बाहर यमुना नदी के किनारे शुक्रवार को घर की लिपाई-पोताई के लिए मिट्टी खोदने के लिए गई थी। इसी दौरान अचानक टीला धसने से तीनों मलबे में दब गई।

काफी समय बीतने के बाद रास्ते से गुजर रहे कुछ लेागों ने मलबे में दबी बच्ची के रोने की आवाज सुनी। लोगों की चीख-पुकार सुनकर इकठ्ठा हुए ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद मिट्टी में दबी महिला और दोनों बच्चियों को बाहर निकाला। लेकिन बाहर निकालने से पहले ही मुनिया देवी व रानी की मौत हो चुकी थी। जबकि अल्पा देवी को गंभीर हालत में टीले के मलबे से निकाल कर ग्रामीणों द्वारा इलाज के लिए राजापुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद से भंभेट गांव में दशहरे की खुशियां मातम में बदल गई।

यह भी पढ़ें - सेक्स रैकेट के आरोपी इच्छाधारी महाराज ने चमरौंहा में किया 10 मुखी मां काली व भैरव की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा

वहीं, ग्रामीणोें की सूचना पर राजापुर एसडीएम व सीओ के साथ मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय ने मृतकों के परिजनो को सान्त्वना देते हुए शासन-प्रशासन से हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया। पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए मर्च्यूरी भेजवा दिया है।

चित्रकूट : खोदाई करते समय मिट्टी का टीला धसा..

अपर पुलिस अधाीक्षक शैलेन्द्र कुमार राय ने बताया कि महिला और दोनों बच्चियां घर के काम के लिए मिट्टी लेने गई थी और खुदाई करते समय टीला घस गया। जिसमें दबने से दो लोेगों की मौत हो गई है और एक बच्ची घायल हो गई है। उसका इलाज कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - ग़दर फिल्म के बाद फिर साथ नजर आएगी सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी, कल होगा बड़ा अनाउंसमेन्ट

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1