सनकी बेटे ने अपनी मां और पिता को फावड़े से काट डाला

पड़ोसी बलवंत ने बताया कि आरोपी श्यामू अविवाहित है। बताया कि युवक सनकी था। दिन रात परिवार व पड़ोसियों के साथ गालीगलौज व शोर शराबा करता रहता था...

सनकी बेटे ने अपनी मां और पिता को फावड़े से काट डाला

हमीरपुर जिले में थाना बिवांर के लोदीपुर निवादा गांव में एक बेटे ने अपनी मां और पिता को फावड़े से काट डाला। सोमवार सुबह पड़ोसी को बताया कि उनके माता-पिता की किसी ने हत्या कर दी है। इसके बाद घर से भाग निकला।

यह भी पढ़ें - खजुराहो उदयपुर इंटरसिटी का 32 वां ठहराव इस रेलवे स्टेशन में होगा 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। वहीं आरोपी की तलाश तेज कर दी है। लोदीपुर निवादा निवासी लल्लू सिंह (68) अपनी पत्नी बंगालिन (65) व बेटे श्यामू के साथ रहते थे। उनके करीब दो बीघे जमीन है। जबकि उनका बड़ा बेटा रामू अपने परिवार के साथ दिल्ली में मजदूरी कर रहा है।

पड़ोसी बलवंत ने बताया कि आरोपी श्यामू अविवाहित है। बताया कि युवक सनकी था। दिन रात परिवार व पड़ोसियों के साथ गालीगलौज व शोर शराबा करता रहता था। वहीं कभी-कभी पड़ोसियों व ग्रामीणों के पैर छूता फिरता था।

सोमवार को सुबह वह किसी से नहीं बोला। सुबह करीब साढ़े 11 बजे उसने रास्ते से गुजर रहे एक पड़ोसी को बताया कि उनके पिता और मां को किसी ने मार डाला है। जैसे ही लोग उसके घर के अंदर गए तभी वह छेड़ी गांव की ओर भाग निकला।पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि थाना बिवांर पुलिस मौके पर मौजूद है। कहा कि आरोपी बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें - ट्रेन को आग से बचाने के लिए यात्रियों ने, ट्रेन को धक्का देकर आगे बढाया

यह भी पढ़ें - मुर्दा भगवंता पहुंचा कलेक्ट्रेट कार्यालय, कहा साहब मैं जिंदा हूं

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड उपाध्यक्ष, अभिनेता राजा बुंदेला ने प्रेस कांफ्रेंस में कही ये बड़ी बात

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0