स्कूल पहुंचते ही सो गए शिक्षा मित्र, बच्चे गिल्ली डंडा खेलने में जुटे

थाना नवाबगंज क्षेत्र में शुक्रवार को बच्चों को शिक्षा ग्रहण कराने पहुंचे शिक्षा मित्र खुद सो गए। नींद ऐसी आई कि उन्हें कैमरे की..

स्कूल पहुंचते ही सो गए शिक्षा मित्र, बच्चे गिल्ली डंडा खेलने में जुटे

थाना नवाबगंज क्षेत्र में शुक्रवार को बच्चों को शिक्षा ग्रहण कराने पहुंचे शिक्षा मित्र खुद सो गए। नींद ऐसी आई कि उन्हें कैमरे की लाइट भी नहीं जगा सकी। यह मामला नवाबगंज विकास खण्ड के प्राथमिक विद्यालय नगला मना का है। यहां तैनात शिक्षामित्र योगेन्द्र सिंह यादव को स्कूल पहुंचते ही नींद आ जाती है। बताते चले कि आसमान में छाए बादल और शुरू हुई रिमझिम बारिश के बीच स्कूल पहुंचे शिक्षा मित्र योगेंद्र यादव गहरी नींद में कुर्सी पर बैठे बैठे सो गए। शिक्षा मित्र को गहरी नींद में देख छात्र गिल्ली डंडा खेलने में जुट गए।

गांव वालों ने इस मामले की सूचना पत्रकारों को दी। खबर मिलने पर पहुंचे पत्रकारों ने देखा तो शिक्षामित्र योगेंद्र सिंह यादव बाकायदा पैरों को ऊपर रखे कुर्सी पर बैठे सो रहे थे। वह इतनी गहरी नींद में चले गए कि उन्हें न अधिकारियों का भय रहा और न ही बच्चों की पढ़ाई की चिंता। गांव वालों ने भी शिक्षा मित्र श्री यादव के खर्राटें नजदीक से सुने। गांव वालों का कहना है कि मास्टर साहब स्कूल आने के बाद अक्सर सो जाते हैं। उनका कहना है कि घर का पूरा काम करने के बाद गुरु जी स्कूल आते है, जहां चैन की नींद सो जाते है।

यह भी पढ़ें - एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता,198 रुपये कम हो गए दाम

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से जुड़े 7 जिलों के 75 विद्यालयों के बच्चों को स्मार्ट क्लास की सौगात

यह भी पढ़ें - झांसी-मानिकपुर के बीच 310 किलोमीटर रेलवे ट्रैक के दोहरीकरण में मिट्टी बनी गले की फांस

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
2