विश्वविद्यालय में पर्याप्त सुविधाओं के लिए शासन स्तर पर प्रयास किया जाएगा : राज्यपाल

बांदा कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में पर्याप्त सुविधाएं छात्रावास, आवासीय भवन बनाए जाने को शासन स्तर पर प्रयास किया..

विश्वविद्यालय में पर्याप्त सुविधाओं के लिए शासन स्तर पर प्रयास किया जाएगा : राज्यपाल
राज्यपाल बाँदा

बांदा कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय में पर्याप्त सुविधाएं छात्रावास, आवासीय भवन बनाए जाने को शासन स्तर पर प्रयास किया जाएगा।यह बात मंगलवार को प्रदेश की राज्यपाल महामहिम आनंदीबेन पटेल ने विश्वविद्यालय के कार्यों की वर्चुअल समीक्षा बैठक के दौरान कहीं।

वर्चुअल बैठक में विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ यू.एस.गौतम ने विगत वर्षों में प्राप्त महत्वपूर्ण उपलब्धियों के साथ शिक्षा, शोध व प्रसार गतिविधियों का प्रस्तुतीकरण किया। विशेष रूप से महिला सशक्तिकरण के लिए किए गए प्रयासों की राज्यपाल ने सराहना करते हुए कहा की विश्वविद्यालय का कार्य बहुत अच्छा है। इस दौरान मुख्य रूप से उपलब्ध भवनों की स्थिति, डिग्री प्राप्त छात्रों की स्थिति व अन्य भित्ति उपलब्धियों पर भी चर्चा हुई।

यह भी पढ़ें - कानपुर में टूरिस्ट बस ने टेम्पो में मारी टक्कर, 17 लोगों की मौत

राजपाल ने आश्वासन दिया कि विश्वविद्यालय में पर्याप्त सुविधाओं के लिए शासन स्तर पर प्रयास प्रयास किया जाएगा। कुलपति ने विश्वविद्यालय में गैर शैक्षणिक कर्मचारियों की नियुक्ति व द्वितीय चरण में बनने वाले महाविद्यालयों व इंफ्रास्क्चर की मांग रखी। जिसे राजपाल ने स्वीकार करते हुए आश्वासन दिया कि शासन स्तर से प्रयास किया जाएगा।

बैठक में विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ एस के सिंह वित्त नियंत्रक एवं निदेशक प्रशासन अनुश्रण डॉ वीके सिंह, सह अधिष्ठाता गृह विज्ञान महाविद्यालय  डा.प्रिया अवस्थी तथा सहनिदेशक प्रसार डॉक्टर नरेंद्र सिंह उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - राहत भरी खबर : यूपी कोरोना कर्फ्यू से मुक्त, नाईट कर्फ्यू लागू रहेगा

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1