एक प्यार ऐसा भीः मौत के बाद भी नहीं छूटा साथ, एक ही चिता में अंतिम संस्कार

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में सोमवार को ऐसा नजारा देखने को मिला जो आमतौर पर फिल्मों में ही देखने को मिलता है। पति पत्नी...

एक प्यार ऐसा भीः मौत के बाद भी नहीं छूटा साथ, एक ही चिता में अंतिम संस्कार

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में सोमवार को ऐसा नजारा देखने को मिला जो आमतौर पर फिल्मों में ही देखने को मिलता है। पति पत्नी के अमर प्रेम का जीवंत उदाहरण देखने को मिला। जब पति ने प्राण त्यागे तो चालीस सेकेेंड में ही पत्नी ने भी अपने प्राण त्याग दिए और दोनों की अर्थी एक साथ निकली। एक साथ दोनों की अर्थी उठने से पड़ोसियों की भी आंखें भर आई। दोनों का ही एक चिता में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

यह भी पढ़ें - भैया! मेरी लाश जंगल में लटकी है, देख जाओ, एक महिला के ऑडियो से सनसनी

hamirpur news

हमीरपुर जिले के राठ कस्बे के पठानपुरा मुहाल के गायत्री नगर निवासी गयाप्रसाद सोनी बुजुर्ग था। वह अपनी पत्नी और पुत्र विनोद कुमार सोनी के साथ घर में रहता था। बताते हैं कि गयाप्रसाद कुछ समय से बीमारी से पीड़ित थे। सोमवार दोपहर गया प्रसाद ने अपने पत्नी के हाथों से बनी चाय पी और इसके तुरंत बाद उनकी मौत हो गई। बताते है कि पति की मौत होने के चालीस सेकेेंड में ही गोमती देवी ने भी प्राण त्याग दे दिए। अचानक दोनों की मौत से पूरे परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें - बेटा रेलवे प्लेटफार्म में छूट गया, मां ने चलती ट्रेन से लगा दी छलांग

विनोद कुमार सोनी ने बताया कि मां और पिता दोनों ठीक थे। सुबह से ही दोनों खुश नजर आ रहे थे लेकिन दोपहर में अचानक मां ने चाय बनाकर उन्हें पिलाई तो कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। बताया कि पिता की मौत होते ही मां भी सदमे में दुनिया छोड़ गई है। दम्पति अपने पीछे पुत्र विनोद व संतोष कुमार व एक विवाहित पुत्री गायत्री को रोता बिलखता छोड़ गया है।

यह भी पढ़ें - साइकिल इवेंट के माध्यम से लोगों को बताया फिट रहने के टिप्स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0