बांदा : बंटवारे को लेकर विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई गोली मारी

मामूली विवाद में बड़े भाई ने छोटे पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली उसके पेट में बाईं ओर लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने..

बांदा : बंटवारे को लेकर विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई गोली मारी

मामूली विवाद में बड़े भाई ने छोटे पर तमंचे से फायर कर दिया। गोली उसके पेट में बाईं ओर लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक घटना के पीछे बंटवारे का विवाद है। मटौंध थाना क्षेत्र के हरसिंह थोक निवासी अनिरुद्ध सिंह (38) अपने पिता गुलाब सिंह के साथ खेतीबाड़ी में हाथ बंटाता है।

यह भी पढ़ें - बांदा : संदिग्ध अवस्था में बैंक कैशियर की लाश फांसी पर लटकी मिली

बड़े भाई संजय सिंह से खेती के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। शुक्रवार को वह अपनी बहन को बस में बैठाने के लिए खड्डी तिराहा गया था। यहां पर बड़ा भाई संजय सिंह आ गया और बहन से बातचीत करने लगा। अनिरुद्ध ने जल्दी बस में बैठने के लिए कहा तो झगड़ा हो गया। बहन के बस में सवार होते ही संजय ने अनिरुद्ध सिंह के गोली मार दी। वह वहीं गिर गया। आरोपी भाई तमंचा समेत भाग निकला।

राहगीरों की सूचना पर मौके पर यूपी-112 और थाना पुलिस अनिरुद्ध को लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंची। यहां ट्रामा सेंटर में ईएमओ डॉ. विनीत सचान ने प्राथमिक उपचार किया और मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों शराब के नशे में थे। थाना इंस्पेक्टर अर्जुन सिंह के नेतृत्व में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगाई गई हैं। किसी ने तहरीर नहीं दी है।

यह भी पढ़ें - खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर कोतवाली पहुंची महिला, दरोगा के उडे होश

यह भी पढ़ें - झाँसी : एसटीएफ ने चार कुंतल 40 किग्रा गांजा के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1