चुनावी रंजिश : मारपीट, फायरिंग व अपहरण के प्रयास में भाजपा विधायक पर भी लगे आरोप

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के खत्म होते ही ग्रामीण अंचल में रंजिशें अब तेज हो गई हैं। चिरगांव क्षेत्र में पंचायत चुनाव..

चुनावी रंजिश : मारपीट, फायरिंग व अपहरण के प्रयास में भाजपा विधायक पर भी लगे आरोप
चुनावी रंजिश में भाजपा विधायक पर भी लगे आरोप

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के खत्म होते ही ग्रामीण अंचल में रंजिशें अब तेज हो गई हैं। चिरगांव क्षेत्र में पंचायत चुनाव की रंजिश के चलते सत्ताधारी लोगों पर गाड़ी से कुचलने की कोशिश करने, फायरिंग करने, बन्दूक की बट से हमला करने तथा युवक को अगवा करने की कोशिश करने के आरोप लगाए गए हैं। जिन लोगों पर आरोप लगाए गए हैं, उनमें भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय विधायक का नाम भी शामिल हैं। 

इस मामले को लेकर चिरगांव के ग्राम निवी निवासी गनेशी पाल ने आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए अवगत कराया कि वह अपने पुत्र रवि तथा भूपेंद्र के अलावा गांव के ही राजाराम उर्फ राजू जाटव को लेकर खेत पर भूसे आदि का कार्य करने के लिए जा रही थी।

यह भी पढ़ें - अमावस्या पर मंगलवार को चित्रकूट में धार्मिक गतिविधियां व मेला प्रतिबंधित

रास्ते में क्षेत्रीय विधायक तथा उनके साथ मौजूद एक दर्जन से अधिक लोगों ने दो गाड़ियों से टक्कर मार दी। उनके साथ मौजूद राजाराम ने जब बीच-बचाव करने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसके सिर पर बंदूक की बट से बार कर दिया। 

इसके बाद आरोपियों ने उसके पुत्र रवि को गाड़ी में डाल लिया और अपहरण कर ले गए। पारीछा ले जाने के बाद जब उन्हें पता चला कि सारे गांव वाले इकट्ठा होकर थाने की ओर चले गए हैं तो उन्होंने रवि को छोड़ दिया। आरोप लगाया गया है कि आरोपियों ने फायरिंग भी की थी, जिससे पूरे गांव में दहशत फैल गई थी।

घटना का कारण पंचायत चुनाव की रंजिश बताया गया है। गणेशी पाल के अनुसार उसने इस मामले की सूचना थाने में भी दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। प्रार्थना पत्र में उसने विधायक सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें - बांदा में एसपी ने कहा- अनावश्यक वस्तुओं की दुकाने नही खुलेगी

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
1
funny
0
angry
1
sad
2
wow
0