ए ट्रेलर मर्डर हिस्ट्री फिल्म में बांदा के उभरते हुए युवा कलाकार को भी मिला मौका

उदयपुर राजस्थान में कन्हैयालाल हत्याकांड पर फिल्म बन रही है। इस फिल्म के लिए हुए ऑडिशन में देश भर के 35 युवा कलाकारों का चयन किया गया ...

ए ट्रेलर मर्डर हिस्ट्री फिल्म में बांदा के उभरते हुए युवा कलाकार को भी मिला मौका

बांदा,

उदयपुर राजस्थान में कन्हैयालाल हत्याकांड पर फिल्म बन रही है। इस फिल्म के लिए हुए ऑडिशन में देश भर के 35 युवा कलाकारों का चयन किया गया है। इस फिल्म में यूपी के नौ कलाकारों को मौका मिला है। इनमें बांदा का युवा कलाकार शिवम तिवारी भी शामिल हैं। अभी यह तय नहीं हुआ है किस कलाकार को फिल्म में कौन सी भूमिका मिलेगी।

यह भी पढ़े:बांदाःवीरांगना अवंती बाई चौक निर्माण के बाद, अब अशोक लाट तिराहें को चमकाने की तैयारी


दिल्ली और मुंबई में हुए ऑडिशन के बाद 35 कलाकारों का चयन किया गया है। इनमें बांदा के शिवम तिवारी भी शामिल हैं। जिले के खप्टिहा कला गांव का निवासी है। जो इस समय दिल्ली में रह रहा है। जिसने अपनी पत्रकारिता की शुरुआत जी न्यूज़ में लाइव एंकरिंग से की थी। अभिनय करने का भी शौक बचपन से है। उसने स्कूल कॉलेज में कई नाटकों में हिस्सा लिया था। 2014-15 में दिल्ली के विद्यालयों में आयोजित 49 वी युवा संसद प्रतियोगिता में श्रेष्ठ अभिनय के लिए उसे प्रथम पुरस्कार मिला था। यह प्रतियोगिता संसदीय कार्य मंत्रालय भारत सरकार द्वारा कराई गई थी। इस फिल्म में काम करने का मौका मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मैं काफी अरसे से फिल्मों में अभिनय करने के लिए प्रयास कर रहा था। ए टेलर मर्डर हिस्ट्री में मुझे मौका मिला है। यह मेरे गृह जनपद बांदा के लिए गौरव का क्षण है।

यह भी पढ़े:बांदाः शोहदे की छेड़खानी से भयभीत, कोचिंग जा रही छात्रा ने चलती ऑटो से लगा दी छलांग

बताते चलें कि कन्हैया लाल एक दर्जी थे जिनकी 2022 में उदयपुर में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। इस भयानक घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया था क्योंकि दो लोग, ग्राहक बनकर, उनकी दुकान में घुसे और पिछले साल 28 जून को उनका सिर काट दिया। घटना के करीब एक साल बाद इस हत्याकांड पर आधारित फिल्म बन रही है। भरत सिंह द्वारा निर्देशित, इसका नाम ए टेलर मर्डर स्टोरी है। फिल्म का इंटेंस टीजर भी सोशल मीडिया पर आ चुका है। यह फिल्म लगभग 25 से 30 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई जाएगी। यह इसी साल नवंबर में रिलीज होगी।फिल्म के प्रोड्यूसर फायरफॉक्स प्रोडक्शन के संस्थापक और उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी है। जो इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है।

यह भी पढ़े:हमाओ बांदा, हमाई शान के तहत पर्यटन स्थलों की डाक्यूमेंट्री दिखाई 

What's Your Reaction?

like
4
dislike
0
love
3
funny
0
angry
0
sad
0
wow
3