बैंक लूटने के इरादे से आए बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़, 4 बदमाश गिरफ्तार, 3 के पैर में गोली लगी

यूपी के जनपद बांदा में सोमवार की शाम अज्ञात बदमाशों ने बैंक बंद करते समय अचानक धावा बोल दिया। इनमें से एक बदमाश बैंक मैनेजर की कनपटी में बंदूक तान का लूटपाट का प्रयास..

बैंक लूटने के इरादे से आए बदमाशों व पुलिस के बीच मुठभेड़, 4 बदमाश गिरफ्तार, 3 के पैर में गोली लगी

यूपी के जनपद बांदा में सोमवार की शाम अज्ञात बदमाशों ने बैंक बंद करते समय अचानक धावा बोल दिया। इनमें से एक बदमाश बैंक मैनेजर की कनपटी में बंदूक तान का लूटपाट का प्रयास करने लगा। इसी दौरान बैंक के कर्मचारी ने एक बदमाश को दबोच कर बंदूक छीन ली, जिससे बदमाश भाग खड़े हुए। फौरन घटना की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू की। इसी दौरान बदमाशों से हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। जिनके पास से अवैध असलहे भी बरामद हुए हैं। जबकि तीन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकलने में सफल हुए। भागे हुए 3 बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कांबिंग कर रही है

यह भी पढ़ें- कटनी: मिशनरी संस्था द्वारा नाबालिग बच्चों को किया जा रहा था धर्मांतरण के लिए प्रेरित

जिले के बिसंडा थाना अंतर्गत कस्बे से लगभग 5 किलोमीटर दूर कोर्रही गांव में आर्यावर्त बैंक है। इसी बैंक के शाखा प्रबंधक अरुण साहू व कैशियर सचिन सहायक, प्रबंधक आशीष अपनी फोर व्हीलर गाड़ी अल्टो से लगभग 5 बजे बैंक बंद कर घर जा रहे थे। तभी बैंक के सामने तीन बदमाश मोटरसाइकिल से आ गए और शाखा प्रबंधक अरुण साहू की कनपटी पर बंदूक अडा दी और लूटपाट करने लगे।

इन बदमाशों ने शाखा प्रबंधक और कैशियर का बैग छीन लिया बैग में बैंक की चाबियां थी। साथ ही दोनों के मोबाइल फोन व पर्स भी छीन लिया। तभी बैंक मैनेजर के इशारे पर एक अन्य कर्मचारी धर्मपाल ने बदमाशों से मोर्चा लेते हुए बंदूक ताने बदमाश की बंदूक छीन ली और उसे उठाकर पटक दिया। इसके बाद उसे पकड़ लिया गया,तब तक उसके 2 साथी बैग व अन्य सामान लेकर वहां से चंपत हो गए। इस बीच वहां तमाम ग्रामीण पहुंच गए और उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही बदमाशों की घेराबंदी कर ली है।

यह भी पढ़ें- तेज आंधी और बारिश में गिरी महाकाल लोक की कई मूर्तियां, श्रद्धालु का प्रवेश बंद

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अभिनंदन व विसण्डा पुलिस मौके पर पहुंची। भागे हुए बदमाशों को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर कांबिंग शुरू की। देर रात मुठभेड़ में तीन बदमाश और पकड़े गए। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि सोमवार को शाम को लगभग 5.30 बजे बैंक कर्मचारी बैंक बंद कर रहे थे। बैंक का संविदा कर्मी धर्मपाल मुख्य गेट का ताला लगा रहा था तभी बदमाशों ने बैंक में लूटपाट के इरादे से धावा बोल दिया।

बैंक मैनेजर व  कैशियर पर बंदूक तानकर बैग व चाबियां छीन ली। तब तक बैंक मैनेजर द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने कांबिंग करते हुए 3 बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। इनके पास से तीन तमंचे बरामद हुए हैं। मुठभेड़ के दौरान तीनों बदमाशों को गोली लगी है। शेष तीन बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कांबिंग की जा रही है।

यह भी पढ़ें- मां नहीं चाहती थी कि उनकी तरह मैं भी पानी से डरूं इसलिए मुझे तैराक बनाया- परमार विश्वा विजयभाई

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1