एसएसपी कार्यालय में घुसकर महिलाओं ने इस सिपाही को इस बजह से जमकर पीटा

एसएसपी कार्यालय में शुक्रवार दोपहर करीब एक घंटे जमकर हंगामा हुआ। कई महिलाओं ने वहां घुसकर रिट सेल में तैनात...

एसएसपी कार्यालय में घुसकर महिलाओं ने इस सिपाही को इस बजह से जमकर पीटा

झांसी

एसएसपी कार्यालय में शुक्रवार दोपहर करीब एक घंटे जमकर हंगामा हुआ। कई महिलाओं ने वहां घुसकर रिट सेल में तैनात सिपाही प्रदीप यादव की जमकर पिटाई की। गुस्साई महिलाओं ने उसकी वर्दी भी फाड़ दी। सिपाही की पिटाई से एसएसपी कार्यालय में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड की इस उद्योग नगरी में 315 करोड़ के इन्वेस्टमेंट से हजारों लोग पाएंगे नौकरी

फतेहपुर के बक्सर गांव निवासी प्रदीप यादव की कानपुर निवासी ग्रेसी सिंह से 17 अप्रैल 2017 को शादी हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। दो दिन पहले ही ग्रेसी के परिजनों ने प्रदीप के खिलाफ कानपुर में दहेज उत्पीड़न के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पत्नी ग्रेसी का कहना है कि प्रदीप लगातार उसको एवं परिवार के लोगों को धमका रहा है। कई बार समझाने के बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था।

यह भी पढ़ें -1857 क्रान्ति और रानी लक्ष्मीबाई

पुलिस से शिकायत की गई लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं की गई। शुक्रवार दोपहर ग्रेसी अपने भाई मुन्ना, बहन, मां व पिता को लेकर एसएसपी कार्यालय शिकायत करने पहुंची थी। उसी समय उन्हें प्रदीप वहां दिख गया। यह देखकर सभी महिलाएं गुस्सा गईं। उन्होंने प्रदीप को घेरकर पीटना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें - Bhuragarh Fort Banda : बाँदा के ऐतिहासिक भूरागढ़ किला का पूरा इतिहास, जानिये यहाँ

मौके पर प्रदीप की पत्नी एवं दोनों सालियों ने कई थप्पड़ जड़ दिए। खींचतान में प्रदीप की वर्दी भी फट गई। करीब एक घंटे तक वहां हंगामा होता रहा। पत्नी ग्रेसी सिंह ने एसपी सिटी से मिलकर कार्रवाई की मांग की।  एसपी सिटी राधेश्याम राय भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए लेकिन, तब तक मारपीट के आरोपी वहां से जा चुके थे।एसपी सिटी राधेश्याम राय के मुताबिक पूरे मामले की जांच सीओ सदर अवनीश गौतम को सौंपी गई है।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0