मुकदमा दर्ज होने के बाद भी, सामूहिक रेप के बाद हत्या के आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर

तीन माह पहले दो युवकों ने एक अविवाहित युवती के साथ सामूहिक रूप से रेप किया गया और विरोध करने पर उसकी हत्या..

मुकदमा दर्ज होने के बाद भी, सामूहिक रेप के बाद हत्या के आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर
सामूहिक रेप के बाद हत्या के आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर..

मृतका की मां ने एसपी से लगाई गुहार 

तीन माह पहले दो युवकों ने एक अविवाहित युवती के साथ सामूहिक रूप से रेप किया गया और विरोध करने पर उसकी हत्या कर, घटना को आत्महत्या में तब्दील करने के उद्देश्य उसे फांसी पर लटका दिया। इस मामले में पुलिस टालमटोल करती रही।

यह भी पढ़ें - सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, चार महिलाएं सहित एक युवक गिरफ्तार

बाद में न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ। इसके बाद भी अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। इस सिलसिले में मृतका की मां ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक से मिलकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

घटना बाँदा के गिरवां थाना क्षेत्र के एक गांव की है। शुक्रवार को मृतका की मां ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर बताया कि 4 जुलाई 2021 को गांव के दो पड़ोसी युवक धर्मा वर्मा व  सोनू वर्मा मेरी अविवाहित पुत्री को किसी बहाने से ले गए और धर्मा के घर में उसके साथ दोनों ने मिलकर नशीला पदार्थ सुंघाकर बलात्कार किया। बाद में उसकी हत्या कर शव को घर पर लाकर फांसी पर लटका दिया ताकि घटना आत्महत्या का रूप दिया जा सके। 

यह भी पढ़ें - बाँदा : रात भर देखी नौटंकी, नृतकी पर लुटाए रुपए, सुबह युवक फांसी पर झूला

घटना के समय मैं घर पर नहीं थी, छोटी बेटी घर में थी मैं अपने मायके से दोपहर में घर पहुंची। इस मामले में दोनों नामजद युवको के बारे में पुलिस को जानकारी दी लेकिन पुलिस ने किसी तरह की कार्रवाई नहीं की। तब इस मामले को न्यायालय ले जाना पड़ा, न्यायालय द्वारा 21 अगस्त को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए।

फिर भी पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। जब इसकी जानकारी न्यायालय को दी गई तब न्यायालय द्वारा आख्या मांगने पर 2 सितंबर 2021 को पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर ली लेकिन अभी तक आरोपियों को पुलिस में गिरफ्तार नहीं किया। मृतका की मां ने दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है ताकि दिवंगत बेटी को न्याय मिल सके।

यह भी पढ़ें - राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म 'हम दो हमारे दो' का मजेदार टीजर जारी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1