फैजल वानी ने हद कर दी, इस महाशय ने नुपूर शर्मा का सिर कलम करते दिखाया वीडियो और फिर मांग ली माफी

पैगंबर मोहम्मद के बारे में विवादास्पद टिप्पणी करने के मामले में नुपूर शर्मा को भी लगातार धमकियां मिल रही है। इस मामले में अब कश्मीर..

फैजल वानी ने हद कर दी, इस महाशय ने नुपूर शर्मा का सिर कलम करते दिखाया वीडियो और फिर मांग ली माफी

पैगंबर मोहम्मद के बारे में विवादास्पद टिप्पणी करने के मामले में नुपूर शर्मा को भी लगातार धमकियां मिल रही है। इस मामले में अब कश्मीर घाटी के  Youtuber फैजल वानी ने नुपूर शर्मा का सिर कलम करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, लेकिन विवाद बढ़ने के बाद  Youtuber फैजल वानी ने वीडियो हटा लिया है और माफी भी मांग ली है।

फैजल वानी का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया था। यह वीडियो इतना घिनौना है कि इसको दिखाया भी नहीं जा सकता है। वीडियो में फैजल वानीने नुपूर शर्मा का सिर कलम करते हुए वीडियो अपलोड किया था। इसके बाद फैजल वानी पुलिस के रडार पर आ गए। पुलिस कार्रवाई के बाद डरे  Youtuber फैजल वानी ने तत्काल माफी मांग ली। फैसल ने अपनी सफाई में कहा कि गलती से उसने वीडियो बना लिया और इसमें नूपुर शर्मा के सिर को तलवार से काटते हुए दिखा।

यह भी पढ़ें - इन यात्रियों से रेलवे ने वसूला 5 करोड़ 32 लाख रुपए का जुर्माना

आपको बता दें कि फैसल वानी यूट्यूब पर डीप पेन फिटनेस नाम से एक Youtuber चौनल चलाते हैं। चौनल के इंफो में बताया गया है कि वह अपने यूट्यूब चौनल पर ज्ञान, मनोरंजन, फिटनेस और अन्य संदेशों के बारे में वीडियो देते हैं। फैसल वानी ने इस यूट्यूब चौनल की शुरुआत जून 2020 में की थी। इसके अलावा फैजल वाणी फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव है और उनके हजारों फॉलोअर्स हैं। नूपुर शर्मा का सिर कलम करने का वीडियो वायरल होने के बाद फैजल मुसीबत में आ गए तो उन्होंने वीडियो को तत्काल हटा लिया है।

बताते चलें कि एक न्यूज चैनल पर भाजपा प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा ने पैगंबर और उनकी पत्नी बीबी आयशा को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। पैगंबर पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में कट्टरपंथियों की ओर से लगातार नूपुर शर्मा को जान से मारने और दुष्कर्म करने की धमकी दी जा रही है। हालांकि नूपुर शर्मा को विवादित बयान के लिए भाजपा ने सस्पेंड कर दिया था और दिल्ली पुलिस ने नूपुर शर्मा के खिलाफ केस भी दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें - यमुना नदी पर एक और रेलवे पुल की सौगात, जल्द ही पुल पर पूरी रफ्तार से दौड़ेंगी ट्रेनें

यह भी पढ़ें - भारत गौरव ट्रेन की शुरुआत, ट्रेन नेपाल जायेगी और अयोध्या, चित्रकूट होते हुए इन स्टेशनों में जाएगी

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2