मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने दिया पिता का हेल्थ अपडेट

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने पिता का हेल्थ अपडेट दिया है। अंतरा श्रीवास्तव ने मीडिया के साथ बातचीत में..

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने दिया पिता का हेल्थ अपडेट

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने पिता का हेल्थ अपडेट दिया है। अंतरा श्रीवास्तव ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया है कि उनके पिता की हालत स्थिर है लेकिन वह अभी भी बेहोश हैं। डॉक्टर इलाज कर रहे हैं। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। डॉक्टर्स लगातार कोशिश में लगे हैं कि किसी तरह उन्हें होश आ जाए।

यह भी पढ़ें - सुपरस्टार सिंगर 2 के मंच पर भावुक हुए अक्षय कुमार फूट - फूटकर रोये

हाल ही में दिल का दौरा पड़ने के कारण नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हुए 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव के लिए हर कोई जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहा है। इसी बीच राजू का एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आईसीयू में घुस गया था, जिसे काफी मशक्कत के बाद बाहर निकालना पड़ा। इस घटना के बाद से वहां की सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गई है। एक तरफ राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने के लिए देशभर में पूजा पाठ और प्रार्थना की जा रही हैं, दूसरी तरफ अस्पताल में भर्ती होने के बाद से अब तक सोशल मीडिया पर कई बार उनके निधन की अफवाहें उड़ चुकी हैं।

हर बार इन अफवाहों का खंडन करने के लिए उनके परिवार को सामने आना पड़ा है। आज मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने पिता का हेल्थ अपडेट दिया है। उल्लेखनीय है कि बीती 10 अगस्त यानी बुधवार को राजू श्रीवास्तव सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे। इसी दौरान वह अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़े। उनके अचानक बेहोश होने के बाद उन्हें आनन-फानन में एम्स अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है। इसके बाद से ही उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें - न्यूड फोटोशूट करा के ट्रोलर्स के निशाने पर आये रणवीर सिंह

यह भी पढ़ें - उदयपुर हत्याकांड पर भड़का बॉलीवुड, कहा - आरोपितों को मिले सख्त सज़ा

हि. स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1