टेलीविजन जगत के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन

इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से आज बहुत शॉकिंग खबर सामने आई है। 'बिग बॉस 13 ' के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला का गुरूवार को दिल का दौरा..

टेलीविजन जगत के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन
सिद्धार्थ शुक्ला (siddharth shukla)

इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से आज बहुत शॉकिंग खबर सामने आई है। 'बिग बॉस 13 ' के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला का गुरूवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है।वह 40 वर्ष के थे। उनके निधन की खबर सामने आते ही मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

सिद्धार्थ शुक्ला टेलीविजन जगत के एक जाने -माने अभिनेता थे। उन्होंने टेलीविजन जगत की कई मशहूर धारावाहिकों में अभिनय किया था, जिसमें लव यू जिंदगी,बालिका वधू, झलक दिखला जा 6 , दिल से दिल तक आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें - सोशल मीडिया पर वायरल -बचपन का प्यार... वाह भई वाह भूल नही जाना

इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला साल 2014 में आई वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में भी नजर आये। इस फिल्म में उन्होंने अंगद बेदी का किरदार निभाया था। इन सब के अलावा सिद्धार्थ कई म्यूजिक एल्बम में भी नजर आये।

उन्होंने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई थी। सिद्धार्थ शुक्ला का निधन मनोरंजन जगत की गहरी क्षति है। किसी के लिए भी इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा हैं कि सिद्धार्थ अब नहीं रहे।

यह भी पढ़ें - यूपी में फिल्मों की अप्रूव्ड स्क्रिप्टों में बदलाव किया तो नहीं मिलेगा अनुदान

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1