बालू चोर गैंग की पिटाई से किसान की मौत, फरार गैंग लीडर पप्पू विधायक पर 20 हजार इनाम घोषित

जिले में शहर कोतवाली अंतर्गत केन नदी से रातों-रात चोरी से बालू निकाल कर बेचने वाला गैंग सक्रिय है। अगर उनकी मर्जी के खिलाफ कोई दूसरा व्यक्ति बालू निकलता है तो यह गैंग उनके साथ मारपीट करता है...

बालू चोर गैंग की पिटाई से किसान की मौत, फरार गैंग लीडर पप्पू विधायक पर 20 हजार इनाम घोषित

बांदा,

जिले में शहर कोतवाली अंतर्गत केन नदी से रातों-रात चोरी से बालू निकाल कर बेचने वाला गैंग सक्रिय है। अगर उनकी मर्जी के खिलाफ कोई दूसरा व्यक्ति बालू निकलता है तो यह गैंग उनके साथ मारपीट करता है। शुक्रवार की रात इसी गैंग की पिटाई से घायल एक किसान की मौत हो जाने पर पुलिस ने टीम बनाकर गैंग लीडर पप्पू विधायक की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं। साथ ही पुलिस अधीक्षक ने आरोपी पर 20 हजार का इनाम भी घोषित किया है।

यह भी पढ़े: आप इस टोल फ्री नंबर पर कॉल करें, आपके घर से नगर पालिका की गाड़ी हवन सामग्री ले जाएगी
पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के राजपथ केन नदी के पास में 1 नवम्बर .2023 को अभियुक्त द्वारा एक व्यक्ति को मार-पीट कर घायल कर दिया गया था जिसकी इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। इस संबंध में थाना कोतावाली नगर पर अभियोग पंजीकृत किया गया था। अभियुक्त की जल्द गिरफ्तारी के क्रम में शनिवार को पुलिस अधीक्षक बांदा द्वारा अभियुक्त पप्पू विधायक पुत्र पुन्ना पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। वांछित अभियुक्तों की सूचना जो भी व्यक्ति देगा उसे इनाम दिया जायेगा। अभियुक्त के कहीं भी दिखने पर इसकी सूचना क्षेत्राधिकारी नगर को मो0नं0 9454401351 या प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर को मो0नं0 9454403043 पर दें। 

यह भी पढ़े : केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ मुख्यमंत्री योगी पहुंचे अयोध्या
वही इस संबंध में सीओ सिटी गवेंद्र पाल गौतम ने बताया कि 1 नवंबर को केन नदी के राजघाट में निषाद बिरादरी के दो गुटों के बीच सब्जी की फसल लगाने को लेकर विवाद हो गया था। जिसमें दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। इस घटना में घायल चुनूबाद पुत्र महेश्वरा की उपचार के दौरान मौत हो गई। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गठित की गई है, जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। उधर परिजनों ने पुलिस पर मिली भगत का आरोप लगाया। पप्पू विधायक व गैंग पर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं ।

यह भी पढ़े :बांदा : आरटीओ ने सीएमओ की गाड़ी सीज कर काटा चालान, अपनी गाड़ी से एसीएमओ को कैंप किया रवाना

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0