केन नदी में किसान का उतराता हुआ मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

केन नदी में बुधवार को सवेरे एक युवक का शव बहता हुआ मिला। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव...

केन नदी में किसान का उतराता हुआ मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

केन नदी में बुधवार को सवेरे एक युवक का शव बहता हुआ मिला। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर पहचान कराने की कोशिश शुरू की कुछ ही देर में मृतक की पहचान भी हो गई जो पैलानी थाना क्षेत्र के ग्राम पैलानी डेरा रहने वाला था।

यह भी पढ़ें- नाबालिग के साथ दूसरी शादी रचाने जा रहा था युवक, तभी पहली पत्नी मंडप में जा धमकी 

 पैलानी थाना क्षेत्र के पैलानी डेरा निवासी किसान 38 वर्षीय राजेंद्र पुत्र रामस्वरूप निषाद आज सुबह 7.30 बजे केन नदी पुल के पास पैलानी गांव के सामने नहाने गया था। केन नदी पार करते समय पैर फिसल कर गहराई में जाने के कारण डूब गया  लोगों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी।  मौके पर पहुंची सी ओ सदर अंबुजा त्रिवेदी व थानाध्यक्ष पैलानी अनिल कुमार साहू ने शव को केन नदी से निकालकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए लाश को भेज दिया। 

यह भी पढ़ें-निकाय चुनाव’ की बुनियाद पर खड़ी होगी 2024 में भाजपा की इमारत


वही सी ओ सदर अंबुजा त्रिवेदी ने बताया कि प्रथम दृष्टया किसान राजेंद्र निषाद की मौत केन नदी में डूबने से हुई है। जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी। इसी तरह थानाध्यक्ष पैलानी अनिल कुमार साहू ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला के नदी में राजेंद्र निषाद की डूबने से मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानी कहने पर मुस्लिमों ने एसपी से की थानाध्यक्ष की शिकायत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0