पुलिस की किलेबंदी से ट्रेन रोकने में नाकाम रहे किसान 

दिल्ली में आंदोलित किसानों के आवाहन पर देशव्यापी रेल रोको आंदोलन के तहत जनपद मुख्यालय में आज..

पुलिस की किलेबंदी से ट्रेन रोकने में नाकाम रहे किसान 

दिल्ली में आंदोलित किसानों के आवाहन पर देशव्यापी रेल रोको आंदोलन के तहत जनपद मुख्यालय में आज भारतीय किसान यूनियन व बुंदेलखंड किसान यूनियन ने ट्रेन का चक्का जाम करने का एलान किया था लेकिन पुलिस की भारी किलेबंदी से किसानों की हसरत अधूरी रह गई।

बुंदेलखंड किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विमल शर्मा ने किसानों के समर्थन में ट्रेन का चक्का जाम करने की घोषणा की थी।जिससे आज पुलिस ने रेलवे स्टेशन और उसके आसपास भारी पुलिस बल तैनात कर दिया था।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : प्रेमी के बाद हमले में घायल प्रेमिका ने भी दम तोड़ा

कटरा रेलवे क्रॉसिंग, कचहरी ,संकट मोचन मंदिर के पास, बजरंग विद्यालय के पास ,रेलवे स्टेशन के बाहर व प्लेटफार्म नंबर 2 के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था।

पुलिस की किलेबंदी के चलते किसान ट्रेन रोकने में नाकाम रहे लेकिन कुछ किसान पुलिस को चकमा देकर रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए और धरना देकर बैठ गए लेकिन तुरंत वहां भारी पुलिस बल पहुंच गया और सभी किसानों को रेलवे ट्रैक से खदेड़ दिया।

यह भी पढ़ें - उन्नाव मे दो किशोरियां की मौत, सियासत गरमाई

बाद में किसानों ने एक ज्ञापन देकर तीनों कृषि बिलों को वापस लेने की मांग की।

प्रदर्शन के दौरान देखने में आया की किसानों का आंदोलन विफल करने के लिए जितना पुलिस बल तैनात किया गया था उतनी किसानों की संख्या नहीं रही प्रदर्शन में बुंदेलखंड किसान यूनियन का नेतृत्व विमल शर्मा ने किया जबकि भारतीय किसान यूनियन का नेतृत्व बैजनाथ अवस्थी कर रहे थे।

यह भी पढ़ें - अज्ञात कारणों से युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0