सुपरफास्ट ट्रेन के एसी कोच में घुस आए मोटे-मोटे चूहे, महिला यात्रियों ने मचाया शोर

लोकमान्य तिलक टर्मिनस से बलिया (012025) जा रही ट्रेन के एसी सेकेंड कोच में मंगलवार सुबह अचानक मोटे-मोटे चूहे घुस आए..

सुपरफास्ट ट्रेन के एसी कोच में घुस आए मोटे-मोटे चूहे, महिला यात्रियों ने मचाया शोर

झांसी,

लोकमान्य तिलक टर्मिनस से बलिया (012025) जा रही ट्रेन के एसी सेकेंड कोच में मंगलवार सुबह अचानक मोटे-मोटे चूहे घुस आए। चूहों ने कोच में घुसकर धमा चौकड़ी मचानी शुरू कर दी। चूहे देखकर कोच में सवार महिला यात्रियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। रेल सेवा को टैग कर इन महिलाओं ने टिवट्र पर मदद की गुहार लगाई। एसी कोच में चूहे मिलने से रेल अफसरों में भी हड़कंप मच गया। ललितपुर में गाड़ी रुकने पर हाउस कीपिंग स्टॉफ भेजकर कोच से चूहे बाहर निकाले गए।

यह भी पढ़ें - रेलवे नवीनीकरण कोच कारखाने में बुंदेलखंड के नौजवानों की भर्ती की मांग

बलिया जा रही सुपरफास्ट ट्रेन के एससी कोच में वेंटीलेशन के रास्ते चूहे अंदर घुस आए। इस कोच में तीन महिलाएं भी वाराणसी जाने के लिए (पीएनआर संख्या 8354184688, 8754091041) सीट नंबर 33 एवं 37 पर सफर कर रही थीं। बर्थ पर एक साथ तीन-चार चूहे देखकर महिलाएं चीख उठीं। कोच में भी हड़कंप मच गया।

महिलाओं ने तुरंत रेल सेवा को टैग करके टिवट्र पर मदद की गुहार लगाई। रेल सेवा ने झांसी डीआरएम को निर्देश दिए। एसी कोच के भीतर चूहे होने की सूचना जैसे ही रेल अफसरों तक पहुंची उनके बीच हड़कंप मच गया। जनसंपर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह के मुताबिक ट्रेन के ललितपुर स्टेशन पहुंचने पर हाउस कीपिंग की मदद से चूहे बाहर निकाले गए। निर्धारित ठहराव के बाद गाड़ी आगे रवाना हो गई।

ये खबर आपको अच्छी लगी हो तो इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा। या कोई सुझाव हो तो कमेंट बॉक्स पर कमेंट भी कीजिये।

रेलवे की अन्य लेटेस्ट अपडेट के लिए देखते रहिये इस वेबसाइट bundelkhandnews.com को।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में सफर करने वालों को बुंदेली वीरों के होंगे दर्शन, बुंदेली कला संस्कृति भी दिखाई देगी

यह भी पढ़ें - रेलवे नवीनीकरण कोच कारखाने में बुंदेलखंड के नौजवानों की भर्ती की मांग

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
2
angry
0
sad
0
wow
2