हमीरपुर में छह साल की बच्ची की हत्या में पिता को उम्रकैद

तीन साल पहले ननिहाल चलने की अपनी छह साल की बच्ची को केन नदी के पुल से फेेंक कर हत्या करने के मामले में...

हमीरपुर में छह साल की बच्ची की हत्या में पिता को उम्रकैद

तीन साल पहले ननिहाल चलने की अपनी छह साल की बच्ची को केन नदी के पुल से फेेंक कर हत्या करने के मामले में गुरुवार को यहां जिला न्यायाधीश की अदालत ने आरोपी पिता को उम्रकैद की सजा दी है। उस पर 60 हजार रुपये का जुर्माना भी किया गया है।

यह भी पढ़ें - अब बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे में रोडवेज बसों को चलाने की तैयारी

जिला शासकीय अधिवक्ता फौजदारी राजेश शुक्ला ने आज शाम बताया कि हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के धुंधपुर गांव निवासी शिवपूजन निषाद 14 अक्टूबर 2019 को पुत्र अंकुश (15) व पुत्री रजनी (6) को मोटरसाइकिल से ननिहाल चलने की बात कहकर घर से निकला था। इसने पैलानी डेरा के पास केन नदी के पुल से अपनी बच्ची को नीचे फेंक दिया।

यह भी पढ़ें - देवांगना पहाड़ी चित्रकूट एयरपोर्ट से यह 19 सीटर विमान अब भरेंगे उडान, गुरुग्राम की कंपनी को मिला लाइसेंस

मासूम बेटी को केन नदी में फेेंकने के बाद परिजनों से एक्सीडेंट में बच्ची के नदी में गिर जाने की सूचना दी। बताया कि रजनी का शव अगले दिन नदी में उतराते देख नदीगांव के चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया था। इसकी शिनाख्त रजनी (6) के रूप में हुई थी।

मृतका के नाना नरायणा जसपुरा निवासी रामसनेही ने दामाद के खिलाफ नातिन को पुल से फेेंककर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले की सुनवाई गुरुवार को यहां जिला न्यायाधीश डाॅ.अनुपम गोयल ने की। दोष साबित होने पर आरोपी पिता शिवपूजन निषाद को उम्रकैद व 60 हजार रुपये के अर्थदंड की सजा दी है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0