बाँदा : डिंगवाही रेलवे स्टेशन के पावर प्लांट में काम करते शॉर्ट सर्किट से लगी आग

जनपद बांदा मुख्यालय से लगभग 15 किलोमीटर दूर डिंगवाही रेलवे स्टेशन में आज उस समय हड़कंप मच गया जब पावर प्लांट में..

बाँदा : डिंगवाही रेलवे स्टेशन के पावर प्लांट में काम करते शॉर्ट सर्किट से लगी आग

जनपद बांदा मुख्यालय से लगभग 15 किलोमीटर दूर डिंगवाही रेलवे स्टेशन में आज उस समय हड़कंप मच गया जब पावर प्लांट में काम करते वक्त अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। जिसमें दो कर्मचारी बुरी तरह झुलस गए जबकि 4 कर्मचारी बाल बाल बच गए। इनमें एक कर्मचारी की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है ।

यह भी पढ़ें - बांदा : सड़क हादसे में दूल्हे के चाचा की हुई मौत

बताया जाता है कि रेलवे स्टेशन के समीप ही पावर प्लांट में आधा दर्जन रेलवे कर्मचारी काम कर रहे थे। तभी अचानक  शॉर्ट सर्किट हुआ जिससे वहां आग लग गई जिसमें रघुनंदन पटेल 40 बुरी तरह से जल गया। उसके शरीर के सारे कपड़े जल गए साथ में एक और कर्मचारी के झुलसने की खबर है जबकि 4 कर्मचारी किसी तरह से अपने आप को बचाने में कामयाब रहे। 

इस बारे में ड्रामा सेंटर में इलाज कर रहे डॉ विनीत सचान ने बताया कि रेलकर्मी 70 प्रतिशत जल गया है। हालत नाजुक होने के कारण इलाज के लिए रेफर किया जा रहा है। वही बांदा स्टेशन प्रबंधक श्री कृष्ण कुशवाहा ने बताया कि डिंगवाही रेलवे स्टेशन के समीप पावर प्लांट बना है जहां यह कर्मचारी रहते हैं। अचानक शॉर्ट सर्किट से आग लगने की खबर है इसमें 2 लोगों के झुलसने की खबर है दोनों  रेल कर्मचारी हैं।

यह भी पढ़ें - बांदा : बहन की शादी के पहले उठी भाई की अर्थी, नम आंखों के बीच पूरी हुई शादी की रस्में

यह भी पढ़ें - खजुराहो को मिली एक और नई ट्रेन, फूलों से सजाकर केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार ने किया रवाना

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2